menu-icon
India Daily
share--v1

'अगर इतना ही साहस है तो...', पीएम मोदी के मुस्लिमों वाले बयान पर भड़क गई ये हिरोइन?

Lara Dutta On PM Modi statement: बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुसलमानों वाले बयान को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों को आना चाहिए.

auth-image
India Daily Live

Lara Dutta On PM Modi statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों राजस्थान की एक रैली में मुस्लिमों को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद राजनीतिक गलियारे में गहमागहमी मच गई थी. अब पीएम के मुस्लिम वाले बयान पर बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा लारा दत्ता ने अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि इंसान जो सोचता है उसे सभी के सामने रखना भी बहुत हिम्मत का काम है. अगर इतना साहस है तो काबिले तारीफ है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय राजनीति में और भी पढ़े-लिखे लोगों को आना चाहिए. लेकिन वर्तमान समय की लीडरशिप को नकार भी नहीं सकते हैं.

लीडरशिप की होनी चाहिए तारीफ

लारा दत्ता अपनी अपकमिंग वेब सिरीज रणनीति-बालाकोट एंड बियॉन्ड को लेकर एक प्रमोशनल इंटरव्यू दे रही थी. इस दौरान उन्होंने मीडिया से पीएम मोदी के बयान पर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि इस समय भारत ग्लोबल लीडर है.  देश को इस मुकाम तक पहुंचाने में वर्तमान लीडर की तारीफ भी होनी चाहिए.

लारा दत्ता ने आगे कहा कि आपको अपनी सोच के साथ सच्चा होना पड़ेगा. अगर उनकी (पीएम मोदी) सोच में इतना साहस है तो यह बहुत ही काबिले तारीफ है. भारत इतना बड़ा देश उसे चालान आसान नहीं है. वर्तमान में जो सरकार है वो अच्छी है. लेकिन राजनीति के क्षेत्र और भी पढ़े-लिखे लोगों को आना चाहिए.  

सभी को खुश नहीं किया जा सकता 

लारा दत्ता से प्रश्न किया गया पीएम मोदी ने राजस्थान में जो भाषण दिया. उसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. क्या उन्हें ऐसा बयान देना ठीक है, वो भी चुनावी मौसम में? इस सवाल के जवाब में लारा दत्ता ने कहा कि हर एक इंसान को आप खुश नहीं रख सकते हैं. अंत: हम भी एक इंसान है. हमारे काम से कोई नाराज हो जाए इस सोच के साथ काम नहीं किया जा सकता है.

Also Read