menu-icon
India Daily
share--v1

शेखर सुमन से हीरामंडी में संजय लीला भंसाली ने क्यों कराया ओरल सेक्स? खुल गया राज

संजय लीला भंसाली( Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी में ओरल सेक्स वाले सीन की काफी चर्चा हो रही है. तो आइए जानते हैं कि इस सीन को क्यों लाया गया.

auth-image
India Daily Live
bhansali

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली( Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं. सीरीज 1 मई को रिलीज हुई है जिसके बाद फैंस ने इसको काफी प्यार दिया. सीरीज को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसके हर सीन को लेकर चर्चा चल रही है.

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का एक सीन है जिसमें शेखर सुमन को ओरल सेक्स करना होता है. इस सीन में शेखर सुमन के साथ मनीषा कोइराला होती है. अब इस सीन को लेकर जहां कई लोगों ने इसका विरोध किया तो वहीं कुछ भंसाली के आइडिया की तारीफ कर रहे हैं. अब इस सीन को इसमें क्यों लाया गया इसका खुलासा हो चुका है. इस बात का जिक्र खुद मनीषा ने किया.

मनीषा कोइराला ने बताया कि जब उन्हें संजय लीला भंसाली का कॉल आया तब वो गार्डनिंग कर रही थी. लेकिन जब उनके पास भंसाली का कॉल आया तो एक्ट्रेस काफी खुश हुईं. साथ ही अदाकारा ने बताया कि उन्हें ओरल सेक्स वाले सीन के बारे में ज्यादा नहीं पता था. मल्लिकाजान ने आगे बोला कि भंसाली जो भी करते हैं अच्छा और अलग ही करते हैं. उनकी फिल्मों में कुछ अलग एलिमेंट होता है जो उनकी फिल्म को बाकी फिल्मों से अलग बनाता है.

आपको बता दें कि इससे पहले शेखर सुमन ने बताया था कि इस सीन को लास्ट टाइम पर चेंज किया गया. इससे पहले सीन ये था कि नवाब कैरिज में ही पेशाब करेंगे उसके बाद मल्लिकाजान के साथ मेकआउट करेंगे लेकिन उन्होंने बाद में सीन में बदलाव करके इसमें ओरल सेक्स का एलिमेंट डाला. शेखर सुमन ने यह भी बताया कि सीन को शूट करने से पहले भंसाली ने शेखर सुमन से पूछा था कि वो ये सीन करेंगे या नहीं.

एक्टर ने आगे यह भी बताया कि इस सीन को एक टेक में करने के लिए वहां पर ंमौजूद हर स्टारकास्ट ने उनका शुक्रिया कहा था.