menu-icon
India Daily
share--v1

इंग्लिश कमजोर, कॉन्फिडेंस में जोर.. खुद कपड़े डिजाइन करके कांस पहुंची इस लकड़ी ने खड़े कर दिए सबके कान

नैंसी त्यागी जो कि एक दो दिन से काफी तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई हैं आइए आज हम आपको इनके बारे में बताते हैं कि आखिर कौन है ये इंफ्लूएंसर?

auth-image
Priya Singh
cannes

Fashion Influencer Nancy Tyagi: कहते हैं मेहनत इतनी शांति से करो कि आपकी कामयाबी शोर मचा दे.. ये कहावत तो आपने सुना ही होगा कि अगर आप मेहनत करते हैं तो एक ना एक दिन वो रंग लाती है. ऐसा ही कुछ इंफ्लूएंसर नैंसी त्यागी के संग हुआ. नैंसी त्यागी हो सकता हो आपने नाम सुना हो, या नहीं भी सुना होगा. इससे पहले ये नाम भी सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित था लेकिन आज ये नाम विदेश में जाकर देश का नाम कर रहा है. जी, हां नैंसी त्यागी को अभी हाल ही में फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में देखा गया. 

सबसे खास बात ये हैं कि नैंसी जो कि एक छोटी-मोटी इंफ्लूएंसर थी आज इतना बड़ा नाम बन गई आइए आज हम आपको कान्स तक पहुंचने की जर्नी बताते हैं.

नैंसी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं जो कि अपने हाथों से बने आउटफिट के वीडियो लोगों से शेयर करती थी कि कैसे वो दिल्ली के छोटे मार्केट से कपड़ा कटवाकर लाती हैं और फिर खुद उसे काटकर और सिलती है. अगर आप नैंसी की इंस्टाग्राम पर जाएं तो आपको ऐसे कई कपड़े दिखेंगे जो उन्होंने बनाए और उसको देखकर आपको लगेगा कि ये किसी डिजाइनर के हैं लेकिन ऐसा नहीं है ये उन्होंने खुद बनाए हैं.

आपको बता दे कि कान्स फिल्म फेस्टिवल मे भी नैंसी ने खुद का बनाया हुआ आउटफिट पहना है. इनका आउटफिट पिंक कलर का बॉल फर्र वाला गाउन है जो कि ऑफ शोल्डर गाउन है. इस गाउन के साथ नैंसी ने कैरटलेन का चोकर कैरी किया है. सिंपल मेकअप के साथ नैंसी बेहद सुंदर दिख रही हैं और उनके चेहरे पर उनका कॉन्फिडेंस आपका दिल जीत लेगा. आपको बता दें कि नैंसी को ये गाउन बनाने में पूरे 30 दिन लगे जो कि 20 किलो से ज्यादा भारी है.

सोशल मीडिया पर नैंसी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कान्स में विदेशी मीडिया इंग्लिश में सवाल कर रही है जिसका नैंसी हिंदी में जवाब दे रही हैं. नैंसी की इंग्लिश भले ही कमजोर हो लेकिन उनका जज्बा काफी मजबूत है और उनका ये वीडियो आपका दिन बना देगा.