menu-icon
India Daily
share--v1

SKY ने कर दी SRH की खूब कुटाई, जड़ा तूफानी शतक तो वानखेड़े में गूंजने लगा यादव-यादव

MI Vs SRH: सोमवार को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच को सूर्य कुमार यादव का तूफानी अंदाज देखने को मिला.

auth-image
India Daily Live
SKY

MI Vs SRH: प्लेऑफ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के 55वें मुकाबले में हैदराबाद को हरा दिया है. वानखेड़े में खेले गए इस मुकाबले में सूर्य कुमार यादव ने हैदराबाद के गेंदबाजों की खूब पिटाई की. आज मैदान में सिर्फ SKY-SKY ही गूंज रहा था. उनके बल्ले से आज शतक निकला. वो भी नाबाद. 

बैटिंग का निमंत्रण पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोरबोर्ड पर 173 रन टांगे थे. मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में हासिल कर लिया.

स्टेडियम में SKY की गूंज

सूर्य कुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. 51 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने 6 छक्के और 12 चौके लगाकर 102 रनों की पारी खेली. उन्होंने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. उनकी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को मात दे दी. सूर्या की बैटिंग देखकर पूरे स्टेडियम में उन्हीं की गूंज सुनाी दे रही थी. 

मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छा नहीं रही. ईशान किशन 7 गेंदों पर 9 रन बनाकर चलते बने. हिटमैन रोहित शर्मा का बल्ला भी खामोश रहा. उन्होंने 5 गेंदों पर 4 रन बनाए.  तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए नमन धिर 0 रन पर आउट  हुए.

तीन विकेट गिरने के बाद सूर्य कुमार यादव ने अपने बल्ले से आग उगलना शुरू कर दिया. उन्होंने मैदान के चारो और छक्के और चौकों की बरसात कर दी. उनका साथ तिलक वर्मा ने दिया. वर्मा ने 32 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली.

हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, और पैट कमिंस ने 1-1 विकेट चटकाए. एसआरएच के गेंदबाज सूर्य कुमार यादव को रोक नहीं पाए.

हेड ने भी खेली धमाकेदार पारी

हैदराबाद की बल्लेबाजी की बात करें तो ट्रेविस हेड ने सबसे ज्यादा 30 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली. उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जड़ा. हेड के अलावा कप्तान पैट कमिंस ने 17 गेंदों पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 35 रनों की पारी खेली. नीतीश रेड्डी ने 22 रन बनाए.

प्वाइंट टेबल की बात करें तो इस समय हैदराबाद 11 में से 6 मुकाबले जीतकर नंबर 4 पर है. वहीं, मुंबई इंडियंस 12 में से 4 मुकाबले जीतकर नौवें नंबर पर है.