share--v1

Kareena Kapoor के पति सैफ अली खान है दिलजीत के बहुत बड़े फैन, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kareena Kapoor: अभी हाल में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. उस दौरान उन्होंने करीना, कृति और डायरेक्टर रिया कपूर को भी एड किया. 

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म क्रू को लेकर काफी चर्चा में है. फिल्म कल यानी 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. ऐसे में पूरी स्टार कास्ट इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. करीना कपूर के अलावा, तबू, कृति सेनन, कपिल शर्मा और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझा हैं.

अभी हाल में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे. उस दौरान उन्होंने करीना, कृति और डायरेक्टर रिया कपूर को भी एड किया. 

करीना ने बताया सैफ को दिलजीत का सबसे बड़ा फैन

लाइव सेशन के दौरान दिलजीत दोसांझ से करीना कपूर खान जुड़ीं. इस दौरान करीना कपूर ने बताया कि वो अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ अफ्रीका में छुट्टियां मना रही हैं. करीना कपूर ने जैसे ही लाइव सेशन ज्वाइन किया वैसी ही सिंगर बोले, "होगी रिहाना, होगी बेयॉन्से, साडी ता ऐ हे है, करीना."

इसको सुनते ही करीना कपूर शरमा गईं और बोलीं, “हे भगवान! यह वायरल हो गया है.” बाद में बेबो भी कहां पीछे रहने वाली उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में कहा- “हर कोई जानता है कि मैं इस लाइव पर केवल एक के लिए आई हूं और वो दिलजीत दोसांझ हैं. मैं उनकी आवाज सुनने के लिए यहां हूं.

इस पर रिया कपूर ने कहा कि बेबो अपने परिवार के साथ अफ्रीका में छुट्टियां मना रही हैं. जिस पर करीना ने कहा कि जेह और तैमूर की छुट्टियां थीं इसलिए हम यहां आए. बातों ही बातों में करीना ने बताया कि उनके पति सैफ अली खान दिलजीत के बहुत बड़े फैन है.

Also Read