share--v1

Free Blue Tick on X: एलन मस्क ने की बड़ी घोषणा, कई यूजर्स को फ्री में दे रहे ब्लू टिक

अगर आपके पास X पर इतने फॉलोवर्स हैं तो आपको भी फ्री में ब्लू टिक मिल सकता है. चलिए जानते हैं एलन मस्क ने इस बारे में क्या कहा है. 

auth-image
India Daily Live

Free Blue Tick on X: X कंपनी के मालिक एलन मस्क ने एक बड़ी घोषणा की है. इसके तहत Elon Musk ने X  यूजर्स को प्रीमियम फीचर्स को फ्री में देने का फैसला किया है. इसके लिए यूजर्स को पैसे देने होते हैं लेकिन अब इसे फ्री में उपलब्ध कराया जा रहा है. हालांकि, इसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. यह जान यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. अब प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे तो ब्लू टिक भी फ्री मिलेगा. चलिए जानते हैं कंपनी ने इसके लिए क्या शर्त रखी है. 

एलन मस्क ने कहा है कि जिन यूजर्स के 2,500 से ज्यादा वेरिफाइड फॉलोवर्स हैं उन्हें फ्री प्रीमियम सर्विसेज का लाभ मिलेगा. वहीं, जिन यूजर्स के 5,000 से ज्यादा वेरिफाइड फॉलोवर्स हैं उन्हें फ्री प्रीमियम सर्विसेज का लाभ मिलेगा. यूजर्स एड-फ्री सर्विस का लाभ ले पाएंगे जिनसे उनका एक्सपीरियंस अच्छा हो जाएगा. इसके साथ ही पोस्ट को एडिट भी कर पाएंगे. प्रीमियम सर्विस के साथ यूजर्स को GrokAI चैटबॉट का एक्सेस भी दिया जाएगा. बता दें कि Grok के लिए हर महीने 1300 रुपये देने होंगे जो प्रति वर्ष के हिसाब से 13600 रुपये है. X Premium प्लान की कीमत 650 रुपये मंथली है. वहीं, एनुअल प्लान 6800 रुपये है. देखें पोस्ट- 

X Premium के फीचर्स:
X Premium यूजर्स को विज्ञापन में करीब के फीचर्स की बात करें तो इसमें 50% कम विज्ञापन नजर आएंगे. सिर्फ यही नहीं, आप अपने पोस्ट को एडिट करने के साथ-साथ लंबे पोस्ट भी डाल पाएंगे. साथ ही पोस्ट को Undo भी कर पाएंगे. इस सब्सक्रिप्शन के साथ ब्लू टिक भी दिया जाएगा. 

Premium में भी यूजर्स को प्रीमियम वाले तो सभी फीचर्स मिलेंगे. साथ ही कोई भी एड आपको परेशान नहीं करेगा. इसमें For You और Following टाइमलाइन्स होंगी. आर्टिकल्स समेत Grok का एक्सेस भी मिलेगा. 

Also Read