menu-icon
India Daily
share--v1

10 साल बड़ी लड़की से प्यार, मामा गोविंदा को था ऐतराज..अब दो बच्चों के है माता-पिता

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी की बात करें तो मामा गोविंदा इनकी शादी से कभी खुश नहीं थे.

auth-image
India Daily Live
krushna

नई दिल्ली: कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी हो गई है. एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग सात फेरे लिए. इनकी शादी में भाई कृष्णा और भाभी कश्मीरा ने एक माता-पिता का फर्ज निभाया.

अब आरती और दीपक के बाद कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव लाइफ के भी काफी चर्चे हो रहे हैं. आज हम आपको दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता है.

मामा गोविंदा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की शादी से नहीं थे खुश

बहुत कम लोग जानते हैं कि कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक से दूसरी शादी की. इससे पहले इन्होंने हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी जिससे इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. 6 साल बाद कश्मीरा और ब्रैड की शादी इसलिए टूट गई क्योंकि वो ब्रैड उनको टाइम नहीं दे पा रहे थे.

कश्मीरा ने ब्रैड से तलाक लेने के बाद मुंबई आने का फैसला किया और यहां आकर बस गई. इसके बाद यहां पर कश्मीरा की मुलाकात कृष्णा अभिषेक से हुई. कृष्णा ने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार कश्मीरा को देखा था तो वो उनके दीवाने हो गए थे लेकिन वह अपने दिल की बात कश्मीरा को बताने से डर रहे थे.

कृष्णा अभिषेक ने नच बलिए के सेट पर कश्मीरा को प्रपोज किया था और उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया था. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और एक साल तक खुद की शादी को दुनिया से छिपाकर रखा. जब कृष्णा औैर कश्मीरा की शादी के बारे में गोविंदा को पता चला तो वो उनसे नाराज थे और एक साल तक बात नहीं की थी.

आपको बता दें कि दोनों के जुड़वा बच्चे हैं जो कि सेरोगेसी से हुए हैं. कृष्णा ने बताया था कि अपने बेटों के जन्म के बाद से वो काफी बदल गए हैं और अपनी जिम्मेदारियों को समझने लगे हैं.