share--v1

Kangana Ranaut: 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कमेंट पर कंगना रनौत की सफाई, सनी लियोनी को बीच में लाईं

Kangana Ranaut: 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' कमेंट पर अब कंगना रनौत ने अपनी सफाई पेश की और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का जिक्र किया.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: इन दिनों कंगना रनौत राजनीति में एंट्री को लेकर काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस के राजनीति में एंट्री के बाद सियासी गलियारों में गर्मा-गर्मी बनी हुई है. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है. ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से कंगना के लिए अभद्र टिप्पणी पोस्ट हुई.

हालांकि, बाद में सुप्रिया ने अपनी सफाई में ये कहा कि ये उन्होंने पोस्ट नहीं किया बल्कि उनकी आईडी से किसी और ने किया. इसके बाद सुप्रिया ने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया.

कंगना ने दी सफाई

सुप्रिया की इस पोस्ट का कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया, इसी बीच कंगना का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहा था. अब इस पर कंगना ने अपनी सफाई पेश की और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का जिक्र किया. क्वीन बोलीं- 'क्या सॉफ्ट पोर्न या पोर्न स्टार एक आपत्तिजनक शब्द है? नहीं. यह कोई आपत्तिजनक शब्द नहीं है. यह एक ऐसा शब्द है जो सामाजिक रूप से स्वीकार्य नहीं है.'

कंगना ने आगे कहा- 'हमारे देश में जितना सम्मान पोर्न स्टार को मिलता है, पूछिए सनी लियोनी से, उतना सम्मान पूरे विश्व में किसी को नहीं मिल सकता.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि उर्मिला मातोंडकर उनकी इंग्लिश का मजाक बना रही हैं और कह रही हैं कि मुझे बीजेपी से टिकट चाहिए इसलिए मैं भाजपा को खुश करने में लगी हूं, तो मैं उनको बता दूं कि 'यह समझने के लिए किसी को बुद्धिमान होने की जरूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत इतना मुश्किल नहीं, उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं. वह अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही हैं. अगर उनको टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों नहीं मिलेगा?'

Also Read