menu-icon
India Daily
share--v1

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत के Ex बॉयफ्रेंड को आया गुस्सा, अध्ययन बोले- ये तरीका भी हो सकता था

Kangana Ranaut Case: कंगना रनौत के साथ थप्पड़ कांड के बाद फिल्मी दुनिया का रिएक्शन आ रहा है. अब उनके Ex बॉयफ्रेंड को भी गुस्सा आया है. अध्ययन ने माना की विरोध हो सकता है लेकिन उसे किसी और तरीके से दिखाया जा सकता था.

auth-image
India Daily Live
Kangana Ranaut Adhyayan Shekhar
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut Case: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुने जाने के बाद चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंची थी. इस दौरान उनके साथ थप्पड़ कांड हो गया. CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर कौर ने उन्हें चांटा मार दिया था. मामले में पुलिस और CISF अपनी कार्रवाई कर रही है. इस बीच देश में दोनों पक्षों के फेवर में प्रतिक्रियाएं आ रही है. कंगना सियासत के साथ ही सिनेमा से हैं ऐसे में वहां से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है. अब उनके Ex बॉयफ्रेंड ने घटना पर गुस्सा जाहिर किया है.

बता दें साल अध्ययन सुमन और कंगना रनौत 2009 में अगल हो गए थे. खैर उनका रिश्ता किसी अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ था. इसके बाद भी चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हुई घटना पर अध्ययन बेहद नाराज. उन्होने अपने पिता के बयान के बाद इसपर प्रतिक्रिया दी है.

सिनेमा जगत से मिल रहा सपोर्ट

कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन का रिएक्शन उनके पिता से किए गए सवाल के उत्तर के बाद आया है. इससे पहले रवीना टंडन, उर्फी जावेद, विवेक अग्निहोत्री अनुपम खेर और कई दिग्गज इसे गलत बता चुके हैं. अध्ययन सुमन और उनके पिता शेखर सुमन किसी फंक्शन में पहुंचे थे. वहीं उनसे इसे लेकर सवाल किया गया था.

घटना दुर्भाग्य पूर्ण

शेखर सुमन ने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो हुआ गलत है. ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए. किसी को भी ऐसा करने का अधिकार नहीं है. महिला जवान ने जो किया वो गलत है. इसकी जांच कर उसे सजा देनी चाहिए. मन में गुस्सा विरोध हो सकता है. इसका मतलब नहीं है कि आप कुछ भी करेंगे. विरोध जाहिर करने के लिए और भी तरीके होते हैं.

क्या बोले अध्ययन

पिता की प्रतिक्रिया के बाद जब कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन से इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता से पूरी तरह सहमत हूं. अगर आपके मन में कोई दुश्मनी या गुस्सा है तो उसे सार्वजनिक रूप से जाहिर करना गलत है. ऐसा नहीं होना चाहिए था.

क्या थी घटना

घटना कंगना के चंडीगढ़ से दिल्ली जाते वक्त की है. जानकारी के अनुसार, किसान आंदोलन के समय से कांस्टेबल कंगना से नाराज थी. फिलहाल उसे निलंबित कर दिया गया है. CISF ने भी घटना की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए हैं. घटना के बाद से सियासत भी गरमाई हुई है. देश में दोनों के पक्ष में लोग बट गए है और समर्थन के अपने-अपने कारण बता रहे है.