menu-icon
India Daily
share--v1

khan's नहीं बल्कि दीपिका और कैटरीना देंगी एंटरटेमेंट का डबल डोज, जानिए कौन-कौन सी फिल्में होगी इस साल रिलीज

Bollywood Movies: जहां एक तरफ साल 2024 आने वाला है, वहीं नए साल में हमें इंटरटेनमेंट का भी डबल डोज मिलने वाला है. साल 2024 में नई फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हो रही हैं और फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है.

auth-image
Priya Singh

हाइलाइट्स

  • साल 2024 में ये फिल्में देंगी दस्तक
  • तीनों खान नहीं बल्कि ये तिसारें देंगे इंटरटेनमेंट का डबल डोज

नई दिल्ली: अगर इंटरटेनमेंट दुनिया की बात करें तो इस बार कई सितारों के लिए ये साल काफी यादगार भरा रहा है जिसमें पहला नाम बॉलीवुड के किंग खान का है जिनकी इस साल 3 फिल्में आईं जिसमें तीनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. वहीं इस साल विक्की कौशल और रणबीर कपूर के लिए भी काफी अच्छा रहा जहां 'सैम बहादुर' की सक्सेज के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा ली है, वहीं फिल्म 'एनिमल' की सक्सेज के बाद रणबीर कपूर, बॉबी देओल की भी किस्मत खुल गई. अब इन सब के अलावा अगर 2024 की बात करें तो अब नया साल जल्द दस्तक देने वाला है.

साल 2024 में ये फिल्में देंगी दस्तक

जहां एक तरफ साल 2024 आने वाला है, वहीं नए साल में हमें इंटरटेनमेंट का भी डबल डोज मिलने वाला है. साल 2024 में नई फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हो रही हैं और फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है. अब अगर साल 2024 की बात करें तो इस साल जहां सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की कोई भी फिल्म के रिलीज होने की जानकारी नहीं है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि साल 2024 को कौन-कौन सी फिल्में आने वाली हैं.

fighter
 

फाइटर

फिल्म फाइटर जिसमें ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म का एक गाना भी सामने आया है जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऋतिक और दीपिका की जोड़ी की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं जिन्होंने 'वॉर' और 'पठान' बनाई हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं.

chothe miyan
 

बड़े मियां- छोटे मियां

फिल्म 'बड़े मियां- छोटे मियां' जिसका हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं जिन्होंने 'एक था टाइगर' को डायरेक्ट किया है. 

merry christmas
 

मैरी क्रिसमस

वहीं इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' है जिसके ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Also Read