menu-icon
India Daily
share--v1

'रिंकू वहां पहुंच जाएगा तो...', वर्ल्ड कप टीम पर किंग खान की ये बात दिल खुश कर देगी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी रिंकू सिंह के दीवाने हैं. उन्होंने रिंकू सिंह की तारीफ की और बताया कि वह क्या चाहते हैं.

auth-image
India Daily Live
shahrukh khan

नई दिल्ली: 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के खिलाड़ी रिंकू सिंह एक बेहतरीन खिलाड़ी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी रिंकू सिंह के दीवाने हैं तभी तो उनकी तारीफ करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. अब किंग खान का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह रिंकू की तारीफों के पूल बांधते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें किंग खान कहते दिख रहे हैं कि- अब वक्त आ चुका है कि जो नए युवा बच्चे हैं उनको हम जिम्मेदारियां दें, ये बहुत जरूरी है कि हम आज के युवा पर जिम्मेदारियां दें क्योंकि जब उनको एक मौका मिलता है तो वह वो बन जाते हैं जो उनकी किस्मत में लिखा होता है. इंशाअल्लाह रिंकू को विश्व कप टीम में जगह मिले और अन्य टीमों के कुछ अन्य युवाओं को भी, उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू को टीम में जगह मिले तो मुझे बहुत खुशी होगी.'

हालांकि, रिंकू सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप में टॉप 15 में जगह नहीं मिली है. अब अगर इन 15 खिलाड़ी में से कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तभी रिंकू सिंह को ये मौका मिल सकता है.

शाहरुख ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही और बताया कि वो चाहते हैं कि टीम इंडिया के युवा स्टार रिंकू सिंह विश्व कप खेले. वह दिल से चाहते हैं रिंकू सिंह को टी20 वर्ल्ड कप में मौका मिले और वो कमाल करके दिखाएं.

शाहरुख खान ने कहा 'शानदार खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं. मैं रिंकू को लेकर उत्सुक हूं, इंशाअल्लाह उसे विश्व कप टीम में जगह मिले और अन्य टीमों के कुछ अन्य युवाओं को भी, उनमें से कुछ इसके हकदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में जगह बनाए, मुझे बहुत खुशी होगी.'