menu-icon
India Daily
share--v1

श्रीदेवी के घर में फ्री में रहने का मौका, बस आपको करना होगा ये काम

श्रीदेवी का कई साल पुराना सपना बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर ने पूरा किया है, आइए हम आपको बताते हैं कि वो क्या है?

auth-image
India Daily Live
sridevi

नई दिल्ली: 24 फरवरी साल 2018 कपूर परिवार के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काला था. इस दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गई, इनकी मौत से हर कोई हैरान था. एक्ट्रेस की बॉडी बॉशरूम में पाई गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस का पूरा परिवार बुरी तरह से टूट गया. आज एक्ट्रेस को गए हुए पूरे 6 साल हो गए है लेकिन फिर भी उनकी कमी इंडस्ट्री को खलती है.

श्रीदेवी के जाने के बाद जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर तीनों ही अकेले पड़ गए हैं. ऐसे में तीनों अक्सर श्रीदेवी को याद करते हैं और कई बार समय बिताने के लिए चेन्नई जाते हैं जहां श्रीदेवी ने घर बनाया था. 

श्रीदेवी के घर को जाह्नवी कपूर ने होटल में बदला  

अब खबरों की मानें तो श्रीदेवी के इस सी-फेसिंग घर को कपूर परिवार ने होटल में बदल दिया है. अदाकारा जब जिंदा थीं तो वो भी ऐसा कुछ करना चाहती थी लेकिन अब उनके मरने के बाद उनके पति और बेटी ने इसको पूरा किया है. जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को होटल में बदल दिया है. इस घर को रेनोवेट कराया गया है ताकि लोग यहां आए और एन्जॉय कर सके. इस घर को बोनी कपूर ने रेंटल कंपनी को सौंप दिया है. आपको बता दें कि इस घर को जाह्नवी कपूर की मां ने शादी के बाद खरीदा था.

अब जाह्नवी कपूर ने रेंटल कंपनी से टाइअप करने के बाद कहा- मुझे याद है कि इस घर में हमने मां के कई जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. मां के अलावा मेरे और पापा के बर्थडे भी सेलिब्रेट किए गए हैं. मैं, पापा और खुशी अक्सर यहां समय बिताते थे लेकिन कुछ समय से हम ऐसा नहीं कर पा रहे थे. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां चाहती थी कि इसको रेनोवेट कराकर होटल में बदल दिया जाए, अब पापा ने इसको रेनोवेट भी करा दिया और इसको होटल में बदल दिया है.

इस होटल की खास बात ये हैं कि आम लोग इसमें फ्री में रह सकते हैं. उसके लिए उन्हें अप्लाई करना होगा. अगर वो गोल्डन टिकट जीते तो कुछ क्राइटीरिया के अंदर उन्हें इसमें फ्री में रहने का मौका मिलेगा. इस साल, 4000 टिकट उपलब्ध हैं. जो भी इन टिकट को जीता, वो काफी कम पैसों में इसमें रुक सकता है.