menu-icon
India Daily
share--v1

सुहाना खान ने कर लिया ब्रेकअप? 'बॉयफ्रेंड' की मम्मी का भी आ गया कॉमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहाना खान का हाल ही का पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है.

auth-image
India Daily Live
suhana

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहाना खान लाइमलाइट में रहने का कारण ढूंढ ही लेती है. कभी अपनी तस्वीरों से तो कभी अपने किसी काम के कारण वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं. अभी हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप की बात बताई है.

सुहाना के इस पोस्ट पर उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां श्वेता बच्चन ने भी रिएक्ट किया है. अमिताभ की बेटी के कमेंट को शाहरुख की लाडली ने लाइक किया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

suhana
 

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान (suhana khan break up) के पोस्ट को देखकर जहां फैंस खुश होते थे लेकिन अब हाल के पोस्ट को देख निराश भी हो सकते हैं. सुहाना खान ने एक विज्ञापन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मेरे पास एक न्यूज है. मैंने ब्रेकअप कर लिया है.' 

इस कैप्शन के नीचे ही सुहाना खान ने लिखा अपने साबुन से.. दरअसल, एक्ट्रेस ने जो ऐड का वीडियो शेयर किया है वो शावर जेल का ऐड है. जिसका वह उसका प्रचार कर रही हैं. अब उनके इस कैप्शन से हर कोई हैरान था और उनको लगा कि उन्होंने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त नंदा संग रिश्ता तोड़ लिया है.

सुहाना खान की इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने कमेंट करते हुए एक गुलाबी रंग का Bow और एक छोटा-सा काला दिल कमेंट किया है. वहीं सुहाना ने इसे लाइक करते हुए कमेंट में पिंक हार्ट इमोजी ड्रॉप किया. फैंस को सुहाना और श्वेता के बीच का ये रिश्ता काफी पसंद आ रहा है.