share--v1

Crew के फिल्म सेट पर कैसी थी तब्बू, करीना और कृति के बीच की बॉन्डिंग, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

Crew: फिल्म की कास्ट और शूटिंग के दौरान की बात करें तो डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ने बताया कि आखिर करीना कपूर, तबू और कृति सेनन के बीच बॉन्डिंग कैसी थी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू जो कि कल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि ये तिगड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाली है. ऐसे में फिल्म की हाइप काफी ज्यादा हो रही है. फिल्म में तब्बू, करीना और कृति तीनों एयर होस्टेज के रूप में नजर आ रही हैं.

इनके लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. मेकर्स ने जब से फिल्म का टीजर आउट किया है तब से इसकी यह लाइमलाइट में है. फिल्म में इस तिगड़ी के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी मुख्य रोल में हैं. ये तो रही फिल्म की बात लेकिन अगर इसकी कास्ट और शूटिंग के दौरान की बात करें तो आपने अक्सर सुनो होगा कि अगर किसी फिल्म में कई स्टार है और वो भी अभिनेत्रियां तो थोड़ा मन मुटाव होना तो बनता है. ऐसे में इस फिल्म के सेट की बात भी  निर्देशक राजेश ए कृष्णन ने बताई.

'क्रू' के डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ने बताई पर्दे के पीछे की कहानी

एक मीडिया रिपोर्ट से बात करते हुए फिल्म 'क्रू' के डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेसेस तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर खान के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने उन तीनों में कोई इगो क्लैसेस नहीं देखा और न ही उन्होंने सेट पर कोई लड़ाई देखी. उनका सिर्फ काम पर फोकस था. हालांकि, निर्माता ने बताया कि तीनों बड़ी स्टार हैं और उनको पता है कि उन्हें कैसे काम करना है.

राजेश ने खुलासा किया कि सेट पर काफी लाइट माहौल था और तीनों के मन में एक दूसरे के प्रति सम्मान था. तीनों सेट पर काफी सारी बातें करती थी, इतना कि तीनों को मुझे काम के लिए टोकना पड़ता था. वहीं राजेश ने तीनों के बारे में बात करते हुए कहा- तब्बू अपने काम से कभी पीछे नहीं हटती, अगर टेक्निकल खराबी के कारण उन्हें कई सारे टेक भी देने पड़े तो वह देती हैं.

वहीं राजेश ने करीना कपूर के बारे में बात करते हुए कहा- वह अपने पढ़ने में अधिक रुची रखती है. उनका पहला टेक हमेशा सीन के लिए होता है जबकि दूसरे टेक में वह वो करती है जो वो चाहती हैं.

वहीं उन्होंने कृति सेनन के बारे में बात करते हुए बताया कि वह काफी सवाल पूछती हैं. अपने काम, अपने रोल को लेकर उनके मन में काफी सवाल होते हैं और वह अक्सर इसके बारे में पूछती रहती हैं.

Also Read