share--v1

Udham Singh Nagar: बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, विरोध में बाजार और स्कूल बंद

Udham Singh Nagar: उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात हुई है. ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

auth-image
India Daily Live

Udham Singh Nagar: उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात हुई है. ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई है. उनपर बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया. 

गुरुवार सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने डेरे के बाहर तरसेम सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनकी मौत हो गई. अस्पताल में समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है. एसएसपी मंजूनाथ टीसी भी मौके पर पहुंच गए हैं. घटना के विरोध में बाजार और स्कूल बंद हैं.

जानकारी के मुताबिक सरदार तरसेम सिंह डेरे से बाहर घूमने के लिए निकले थे. जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस द्वारा टीमों का गठन कर दिया गया है. इसकी जांच के लिए एसआईटी बनाई गई है. 

शांति बनाए रखने के लिए उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है और पुलिस ने सिख समुदाय से शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस अधिकारियों ने उपयोगी इनपुट साझा करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों से भी संपर्क किया है और दोषियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.
 

Also Read