share--v1

Anushka Sharma: अकाय की डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा ने पहली फोटो की पोस्ट, फैंस बोले- IPL देखने नहीं आओगे भाभी

Anushka Sharma: डिलीवरी के लगभग एक महीने बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. एक्ट्रेस लंदन में अपने नवजात बेटे अकाय की देखभाल कर रही हैं, विराट भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहीं थे लेकिन आईपीएल के कारण उन्हें वापस इंडिया आना पड़ा.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अकाय है. डिलीवरी के बाद अनुष्का सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर हैं. उन्होंने अभी फिल्मों से भी ब्रेक ले रखा है. ऐसे में फैंस अनुष्का शर्मा के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. 

डिलीवरी के लगभग एक महीने बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. एक्ट्रेस लंदन में अपने नवजात बेटे अकाय की देखभाल कर रही हैं, विराट भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहीं थे लेकिन आईपीएल के कारण उन्हें वापस इंडिया आना पड़ा. अनुष्का शर्मा ने डिलीवरी के बाद पहली तस्वीर साझा की है जो कि एक मोबाइल का एड है. लेकिन फैंस फिर भी उनकी तस्वीरें देख काफी खुश हैं.

डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी फोटो की शेयर

तस्वीर में अनुष्का शर्मा एक सफेद शर्ट और नीली जींस पहने दिख रही हैं, इस दौरान अभिनेत्री के चेहरे का ग्लो आप साफ देख सकते हैं. अकाय और वामिका की मां ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए काफी बढ़िया कैप्शन दिया है, 'सुबह का सूरज और मेरे #OnePlusOpen पर कुछ पढ़ने का समय - दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है.' 

अब अनुष्का के इस पोस्ट को देख फैंस उनसे कई सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अकाय और वामिका कैसे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- आप कोहली का मैच देखने आओगे. वहीं एक यूजर का कहना है कि प्लीज अकाय के साथ पोस्ट शेयर कीजिए.

अनुष्का शर्मा को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह जल्द भारत आ सकती हैं क्योंकि आईपीएल का मैच चल रहा और मैच देखने के लिए पहुंच सकती है. बरहाल इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Also Read