menu-icon
India Daily
share--v1

फोटोग्राफर ने किया गाली का इस्तेमाल..सुनते ही 'रामायण' एक्टर रणबीर कपूर हुए गुस्से से लाल, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर को अभी हाल ही में सूरत एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर एक पैपराजी ने कुछ ऐसा किया जिसको देखते ही एक्टर गुस्से से लाल हो गए.

auth-image
India Daily Live
ranbir

नई दिल्ली: इन दिनों रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा में है. अभिनेता इस फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए है जिसमें एक्टर भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं. रणबीर कपूर को अभी हाल ही में सूरत एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उनको देखते ही फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी और लोग सेल्फी लेने के लिए आने लगे.

इसी दौरान पैपराजी भी नजर आई जो कि रणबीर कपूर को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश करते दिखे. इसी वक्त एक पैपराजी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसको सुनते ही एनिमल एक्टर भड़क गए और उन्होंने उनकी क्लास लगा दी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर हुए गुस्से से लाल

दरअसल, रणबीर कपूर सूरत एक जूलरी शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इसी दौरान पैपराजी ने उन्हें घेर लिया तभी किसी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और इसको सुनते ही रणबीर कपूर ने उस शख्स की तरफ गुस्से वाला रिएक्ट कर उसे ऐसा बर्ताव करने से मना किया. अब रणबीर कपूर का ये रिएक्शन काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो देखते नेटिजन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये होते है संस्कार, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा रणबीर कपूर का ये लुक कितना बेहतरीन है. 

वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. साल 2023 में आई एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी जिसको फैंस ने काफी पसंद किया और यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर पर रही. अब रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में ये भगवान राम के रोल में दिख रहे हैं.