share--v1

Parineeti Chopra: 'काफ्तान ड्रेस मतलब प्रेग्नेंसी..', मां बनने की खबरों पर परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी अपनी चुप्पी

Parineeti Chopra: अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में पहुंची थी. इस दौरान परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और डायरेक्टर इम्तियाज अली भी शामिल हुए.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: इस वक्त बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो मां बनने वाली हैं. पिछले साल परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से शादी की है जिसके बाद हर कोई इस खबर को सुनने के लिए बेताब है कि वो कब मां बनेंगी. हालांकि, एक्ट्रेस को कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया हैं तो उनके पहनावे से ऐसा लगा कि वो मां बनने वाली है.

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में पहुंची थी. इस दौरान परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और डायरेक्टर इम्तियाज अली भी शामिल हुए. चमकीला एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक कलर का काफ्तान कैरी किया था जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थी. उनको इस दौरान देख उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा होने लगी. 

pari
 

परिणीति चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी

अब इस बीच खुद परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है और यूजर्स की चुटकी लेते हुए पोस्ट किया है. इस पोस्ट में परी ने लिखा- 'काफ्तान ड्रेस = प्रेग्नेंसी, ओवरसाइज़्ड शर्ट = प्रेग्नेंसी, कंफर्टेबल कुर्ता = प्रेग्नेंसी.' हालांकि,परिणीति चोपड़ा ने इस पोस्ट को हंसी वाली इमोजी के साथ शेयर किया था.

एक्ट्रेस के इस पोस्ट से एक बात तो क्लियर हैं कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और इस पोस्ट के बाद सारी अफवाहों पर उन्होंने चुप्पी तोड़ दी. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें परिणीति चोपड़ा अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत चमकीला का किरदार निभा रही हैं. इस रोल के लिए एक्ट्रेस ने 15 किलो अपना वजन बढ़ाया. इस फिल्म में परिणीति ने दिलजीत संग मिलकर गाने भी गाए हैं. 

Also Read