share--v1

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को गुरुवार को हार्ट अटैक आ गया. हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

auth-image
Sagar Bhardwaj

Shreyas Talpade: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को गुरुवार को हार्ट अटैक आ गया. हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

शूटिंग खत्म करने के बाद आया हार्ट अटैक

खबरों की मानें तो 47 वर्षीय तलपड़े गुरुवार को मुंबई में अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. शूट खत्म करने के बाद ही उन्हें हार्ट अटैक आया और वह बेहोश होकर गिर पड़े.  इसके बाद उन्हें तुरंत अंधेरी वेस्ट के बेल्लेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हार्ट संबंधि समस्या के समाधान के लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. खबरों के मुताबिक, अब तलपड़े की हालत स्थिर है. तलपड़े अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस ने सारा दिन इस फिल्म की शूटिंग की, इस दौरान वह पूरी तरह फिट थे और सेट पर क्रू मैंबर्स के साथ खूब मजाक कर रहे थे. उन्होंने फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को भी शूट किया था. शूट खत्म करने के बाद वे वो अपने घर आए और अपनी पत्नी से कहा कि वह कुछ अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं, जिसके बाद उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर गईं लेकिन वे रास्ते में ही बेहोश हो गए. वहीं अस्पताल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि श्रेयस अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें देर शाम अस्पताल लाया गया था.

बॉलीवुड और मराठी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं. साल 2005 में आई फिल्म इकबाल में उनके द्वारा निभाई गई एक दिव्यांग एथिलीट की भूमिका को जमकर सराहा गया था. फिल्मों में आने से पहले श्रेयस ने मराठई टीवी शोज और थियेटर आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया.

अब तक 47 फिल्मों में अपनी कलाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड की फिल्म  डोर, ओम शांति ओम, गोलमाल रिटर्नस और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में भी काम किया है. 

श्रेयस तलपड़े वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आपको कंगना रनौत की इमरजेंसी में नजर आएंगे.  इसके अलावा वे मल्टीस्टारर फिल्म वेलकम टू जंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Also Read