menu-icon
India Daily
share--v1

Deepika Padukone: 'लगता है फिल्म आने वाली है..' वेंकटेश्वर मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची दीपिका पादुकोण को लोगों ने किया ट्रोल

Deepika Padukone: इस दौरान दीपिका के साथ उनकी बहन अनीषा पादुकोण भी दिखाई दी. दोनों ने साथ में भगवान की अराधना की जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

auth-image
Priya Singh
deepika

हाइलाइट्स

  • भगवान वेंकटेश्वर की शरण में पहुंची दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अपने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो दीपिका अभी हाल ही में अपनी बहन के साथ भगवान वेंकटेश्वर की पूजा अर्चना करने पहुंची. इस दौरान दीपिका के साथ उनकी बहन अनीषा पादुकोण भी दिखाई दी. दोनों ने साथ में भगवान की अराधना की जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

भगवान वेंकटेश्वर की शरण में पहुंची दीपिका पादुकोण

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दोनों पादुकोण बहनों ने भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में मत्था टेका और उनका आशीर्वाद लिया. इस वीडियो में दीपिका जहां ब्लैक हुडी में दिख रही हैं वहीं उनकी बहन अनीषा ने ऑरेन्ज कलर की हुडी कैरी की है. दीपिका का लुक इस दौरान बिल्कुल सिंपल दिख रहा है. एक्ट्रेस भगवान की श्रद्धा में पूरी तरह से लीन दिख रही हैं. इस दौरान दोनों बहनों ने आरती भी की है. 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

अब इस वीडियो पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, एक यूजर ने लिखा बाप रे इतना चेंज कैसे..वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पादुकोण परिवार में इस नशेड़ी(दीपिका की तरफ इशारा करते हुए) को छोड़कर बाकी सब लोग रिसपेक्टफुल लोग है कोई टेनिस प्लेयर तो कोई गोल्फर हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा लगता है कि फिल्म आने वाली है. सीजनल भक्त भगवान की शरण में आने लगे. वहीं एक ने लिखा कि सारे बॉलीवुड स्टार्स को भगवान और मंदिर क्यों याद आ रहे हैं. वहीं एक ने लिखा नौंटकी करने आ गई हैं फिल्म जो आने वाली हैं.

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखने वाली है जिसका हर फैन को बेसब्री से इंतजार हैं.