menu-icon
India Daily
share--v1

मनोज तिवारी के मनाने से मान जाएंगे पवन सिंह? जवाब सुनकर सबको झटका लगेगा

Lok Sabha Election: मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने के बाद सियासी गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई थी कि क्या मनोज तिवारी पवन सिंह को भी चुनाव न लड़ने के लिए मना पाएंगे. इस सवाल को लेकर आज पवन सिंह से मनोज तिवारी को अपना संदेश दे दिया है.

auth-image
India Daily Live
pawan singh and manoj tiwari

Lok Sabha Election: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को पश्चिमी चंपारण सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे यूटूबर मनीष कश्यप को बीजेपी में शामिल कराया. मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल कराए जाने के बाद इस बात का कयास लगाया जाने लगा कि मनोज तिवारी पवन सिंह को भी जल्द ही मना लेंगे. हालांकि, पवन सिंह के मान जाने वाले कपास पर अब विराम लग गया है और विराम खुद पवन सिंह ने लगाया है.

काराकाट लोकसभा संसदीय क्षेत्र में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने मनोज तिवारी को एक साफ संदेश दिया है. पवन सिंह ने कहा है कि मैंने अपनी मां से वादा किया है. मेरी मां के वादे को कोई रोक नहीं सकता. मेरी मां ने मुझे काराकाट के लोगों की मदद करने की जिम्मेदारी दी है. इसलिए मैं अब पीछे नहीं हट सकता.

काराकाट सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला 

काराकाट लोकसभा संसदीय सीट से पवन सिंह का निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ना कहीं न कहीं एनडीए और इंडिया अलायंस के लिए नुकसानदायक है. इस सीट पर पहले एनडीए और इंडिया अलायंस के उम्मीदवारों के बीच मुकाबला था लेकिन पवन सिंह के मैदान में आने के बाद यहां अब त्रिकोणीय मुकाबला हो गया है.

9 मई को पवन सिंह का नामांकन

मिल रही जानकारी के अनुसार पवन सिंह ने काराकाट से 9 मई को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उम्मीद लगाई जा रही है कि उनके नामांकन के लिए बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे. खबर यह भी है कि नामांकन के बाद वह जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं. पवन सिंह के मीडिया सलाहकार संतोष सिंह ने मानना है कि काराकाट में पवन सिंह के जन आशीर्वाद को भरपूर समर्थन मिल रहा है.