menu-icon
India Daily
share--v1

'BJP का मकसद हर हाल में सत्ता पाना...', सोनिया गांधी ने मंशा पर सवाल उठाकर कह दी चुभने वाली बात

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वह किसी भी हाल में सत्ता हासिल करना चाहते हैं.

auth-image
India Daily Live
Sonia Gandhi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चलते देश की राजनीति का पारा बेहद गर्म है. इस बीच लंबे समय बाद कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने पीएम मोदी और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर करारा वार किया. उन्होंने अपने संबोधन में देश के युवा, बेरोजगारी, भेदभाव, अन्याय सहित कई मसलों पर केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया. सोनिया ने अपने संबोधन में कहा कि आज देश के हर कोने में युवाओं को बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है, महिलाओं को अत्याचार का सामना करना पड़ रहा है, दलितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों और अल्पसंख्यकों को भयानक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है. यह माहौल प्रधानमंत्री की मंशा के कारण है. यह माहौल नरेंद्र मोदी और सत्ताधारी भाजपा की नीतियों के कारण है. 

उन्होंने अपने संबोधन के दौरान सत्ताधारी दल भाजपा की सांप्रदायिक राजनीति के तरीकों पर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि वे केवल राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं. उनकी कोशिश हर हाल में सत्ता पाने की है.  सोनिया गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की प्रगति, वंचितों को न्याय और देश को मजबूत करने के लिए लड़ाई लड़ी है.कांग्रेस और इंडिया गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी के उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और मिलकर एक मजबूत भारत का निर्माण करें.