menu-icon
India Daily
share--v1

...जब हमलावरों ने अमर सिंह चमकीला पर बरसाई थीं गोलियां, ड्राइवर ने सुनाया वो दर्दनाक किस्सा

Amar Singh Chamkila: अमर सिंह चमकीला को लेकर आई फिल्म चमकीला इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. उनके ड्राइवर रहे रणजीत सिंह ने बड़ा खुलासा किया है.

auth-image
India Daily Live
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila: पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आई फिल्म ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. 12 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रहस्यों से पर्दा उठाया है. साल 1998 में हुई उनकी मौत के समय का सीन कैसा था. इस बात का खुलासा उनके ड्राइवर रणजीत सिंह ने एक इंटरव्यू में किया है.

रणजीत सिंह ने बलतेज सरन से बात करते हुए उस दिन का दर्द बयां किया हैं, जिस दिन हत्यारों ने अमर सिंह पर गोलियों की बौछार की थी. उन्होंने बताया कि हत्या से पहले का सीन कैसा था.

खाना खाकर इवेंट के लिए निकले थे चमकीला

रणजीत सिंह ने बताया कि चमकीला और अमरजोत की गोली मारकर हत्या करने से ठीक पहले क्या हुआ था? उन्होंने बताया कि गायक और उनकी पत्नी ने खाना खाने के बाद वेन्यू की ओर निकले, जहां उनका शो था. उनके साथ चमकीला के सचिव मंकू और उनके ढोलक वादक लाल चंद भी थे. 

रणजीत सिंह ने पंजाबी में बताया कि उन्होंने पास ही के एक घर में एक साथ भोजन किया था. दूसरी ओर मंकू भीड़ के साथ बातचीत करने के लिए कार्यक्रम स्थल गए. कुछ मिनटों के बाद, हमने उन्हें दर्शकों को यह कहते हुए सुना कि चमकिला चार-पांच मिनट में आ जाएंगे, तभी हम सभी कार में बैठे और आगे बढ़ गए. लेकिन जैसे ही हम वहां पहुंचे, गोलीबारी शुरू हो गई.    

बाहर निकलते ही हमलावरों ने चला दी थी गोली

अमरजोत पिछली सीट के बीच में बैठीं थी और चमकीला उनके बगल में बैठे थे. कार से बाहर निकलने के तुरंत बाद गोलीबारी शुरू हो गई. रंजीत ने आगे बताया कि मनकू बच गए क्योंकि वह कार के पास नहीं बल्कि स्टेज पर थे.

सिंह ने आगे बताया- उन्होंने मुझे धमकी नहीं दी, लेकिन उन्होंने कार की चाबियां मांगी, जो मैंने दे दी. हमलावरों की संख्या तीन थी. जैसे ही उन्होंने फायरिंग की चारो ओर अफरा तफरा मच गई.