menu-icon
India Daily
share--v1

फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान वाले बयान पर मलूक नागर ने ली क्लास, दिया मुंहतोड़ जवाब

auth-image
India Daily Live

Malook Nagar on Farooq Abdullah: राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद मलूक नागर ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान वाले बयान पर उन्हें आड़े हाथों लिया और कहा कि ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस तरह के बयान देने से पहले शर्म आनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले फारूक अब्दुल्ला ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के भारत में विलय होने की बात कही थी. अब्दुल्ला ने कहा था कि अगर रक्षा मंत्री यह कह रहे हैं तो आगे बढ़ें, हम रोकने वाले कौन हैं, लेकिन उन्हें याद रखें कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं, उनके पास भी परमाणु बम है और वो दुर्भाग्य से वो परमाणु बम हमारे ऊपर ही गिरेगा.

अब्दुल्ला के इस बयान पर नागर ने कहा,'मुझे शर्म आती है कि इस तरह के बयान देश में रहने वाले लोग देते हैं. जब उन्होंने (फारूक अब्दुल्ला) और उनके बेटे (उमर अब्दुल्ला) ने अनुच्छेद 370 खत्म होने पर इंटरव्यू दिया तो वो पाकिस्तानी की तरह बात कर रहे थे, उन्हें शर्म आनी चाहिए,ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.' 

नागर ने आगे बात करते हुए कहा कि ऐसे बयान देने वालों को जनता जवाब देगी और इंडिया गठबंधन में कांग्रेस की जिम्मेदारी बनती है कि वो ऐसे नेताओं से खुद को अलग करे.