menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: बॉडीबिल्डरों ने क्यों थाम ली बांसुरी स्वराज के इलेक्शन कैंपेन की कमान?

Lok Sabha Elections 2024: नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के चुनाव प्रचार की कमान अब सोशल मीडिया फेम बॉडीबिल्डर्स और यूट्यूबर्स ने संभाल ली है. बांसुरी स्वराज चुनाव प्रचार के लिए झरेरा गांव पहुंचीं थीं, तभी बॉडीबिल्डर्स और यूट्यूबर्स उनके पास पहुंचे और चुनाव प्रचार की कमान संभालने की बात कही.

auth-image
India Daily Live
New Delhi Lok Sabha seat BJP candidate Bansuri Swaraj election campaign Bodybuilders YouTubers

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) लोकसभा के चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. भाजपा प्रत्याशी भी अपने चुनाव प्रचार के लिए नए-नए तरीके आजमाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया चुनाव प्रचार का सबसे बड़ा माध्यम बना हुआ है. लिहाजा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तमाम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर्स के साथ बैठते दिखते हैं और बातचीत करते हैं. 

इसी कड़ी में नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के लिए नए तरीके से चुनाव प्रचार की तस्वीर सामने आई है. दरअसल, बांसुरी स्वराज अपने लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए झरेरा गांव पहुंचीं थीं. यहां पर कई बॉडीबिल्डर और मशहूर यूट्यूबर्स बांसुरी स्वराज के समर्थन में आए थे. 

बॉडीबिल्डर्स और यूट्यूबर्स को बांसुरी ने किया सम्मानित

पहले तो बांसुरी स्वराज ने बॉडीबिल्डर्स और यूट्यूबर्स को सम्मानित किया, उसके बाद मंच से उतरकर जनता के बीच माइक लेकर पहुंच गईं. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया और जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की. कार्यक्रम के बाद यहां पहुंचे बॉडीबिल्डर्स और यूट्यूबर्स ने बातचीत में कहा कि मोदी सरकार ने देश में कई सारे ऐसे काम किए हैं, जिसकी सराहना अब पूरे विश्व में हो रही है.

बांसुरी स्वराज ने भी कहा कि मौजूदा भारत सरकार ने खिलाड़ियों के लिए कई अच्छे कार्य किए हैं, जिनसे प्रभावित होकर ये खिलाड़ी (बॉडीबिल्डर्स) इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को साथ देने के लिए आए हैं. कार्यक्रम के आयोजक सुरेंद्र लोहिया ने दावा किया कि दिल्ली की सातों सीट भाजपा के खाते में जाएंगी. उन्होंने दावा किया कि नई दिल्ली सीट पर बांसुरी स्वराज बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगी.