menu-icon
India Daily
share--v1

चुनावों ने बदला भेष, नेताजी के रंग अनेक, देखें कैसे सियासी गलियारों ने बदला रूप

Lok sabha Elections: चुनावी माहौल में आज का दिन भी नेताओं के बयानों से पटा हुआ नजर आया है. आज बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयानों ने सियासी गलियारों में तहलका मचाया है.

auth-image
India Daily Live
Lok sabha Elections

Lok sabha Election: लोकसभा चुनाव के इस मौसम में इन दिनों नेताओं के तीखे बोल खूब सुनने को मिल रहे हैं. आज यानी शनिवार का अगर हम बात करें तो आज भी बयानों का बाजार गर्म रहा है. जीतन राम मांझी ने इंडिया एलायंस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका कोई भविष्य नहीं है. तो वहीं यूपी में सीएम योगी ने अपने शासन में प्रदेश को सुरक्षित बनाने की बात कही.

आइए दिन भर के बड़े बयानों पर एक नजर डालते हैं जिन्होंने सियासी गलियारों में आज खूब सुर्खियां बटोरी है.

सुनेत्रा पवार
महाराष्ट्र के बारामती लोकसभा सीट से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार उस समय भावुक हो गईं, जब उनसे शरद पवार की उन्हें 'बाहरी पवार' कहने वाली टिप्पणी के बारे में पूछा गया. बता दें, सुनेत्रा पवार महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी हैं और बारामती से राकांपा-एससीपी सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं.

जीतन राम मांझी
बिहार के गया में राजद नेता तेजस्वी यादव पर बिहार के पूर्व सीएम और गया से एनडीए के लोकसभा उम्मीदवार जीतन राम मांझी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वह (तेजस्वी यादव) कौन होते हैं वादे करने वाले. जिस व्यक्ति के पास कुछ नहीं है वह किसी भी तरह का वादा नहीं कर सकता. इंडिया एलायंस का कोई भविष्य नहीं है, पीएम मोदी और नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं है अगर वे वादे करते हैं.

योगी आदित्यनाथ
यूपी के बरेली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम समस्याओं को सुलझाने में विश्वास रखते हैं. आपने देखा होगा कि हमने यूपी को सुरक्षित बनाया है. हमने विकास के लिए बहुत काम किया है. यह नए भारत का नया यूपी है. हम आपके साथ खड़े हैं.

डीएमके उम्मीदवार मुरासोली
तमिलनाडु के तंजावुर से डीएमके उम्मीदवार मुरासोली को अपने निर्वाचन क्षेत्र के पंडितार स्ट्रीट इलाके में प्रचार करते समय बैलगाड़ी की सवारी करते हुए देखा गया.

 

सम्राट चौधरी
आरजेडी के घोषणापत्र पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार ने यह नहीं बताया है कि 1 करोड़ लोगों को रोजगार देने के नाम पर वे कितनी जमीन लेंगे. लालू यादव का पूरा परिवार केवल भ्रष्टाचार कर सकता है और उन्होंने एक करोड़ युवाओं को सपना दिखाकर भ्रष्टाचार करने और जमीनों को अपने नाम पर पंजीकृत करने का रोडमैप बनाया है.