menu-icon
India Daily
share--v1

रोड शो पर निकले थे आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी, बीच में ही शुरू हो गई पत्थरबाजी, सिर पर लगी चोट

Jagan Mohan Reddy Injured: आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी के रोड शो के दौरान उन पर हमला हुआ है. बस यात्रा के दौरान उन पर पत्थरबाजी हुई है जिसके चलते उनके सिर पर चोट आई है.

auth-image
India Daily Live
Jagan Reddy

Jagan Mohan Reddy Injured: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी शनिवार को रोड शो के लिए निकले थे लेकिन तभी उनके काफिल पर हमला हो गया. सीएम रेड्डी पर ये हमला तब हुआ जब वो विजयवाड़ा में मेमंथा सिद्धम बस यात्रा से रोड शो कर रहे थे. सिर पर पत्थर लगने से उनके बायीं आंख के ऊपरी हिस्से पर चोट लग गई है.

वहीं सीएम के साथ खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बायीं आंख में भी चोट लगी है. हमला होने के बाद बस में मौजूद डॉक्टरों ने सीएम को फर्स्ट एड ट्रीटमेंट दी और फिर उन्होंने दोबारा अपनी बस यात्रा शुरु कर दी. मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम रेड्डी बस यात्रा के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले पर पथराव हो गया. इस दौरान उनके भौंह पर चोट लगी और खून निकलने लगा.

चौथे चरण में सभी सीटों पर है मतदान

घटना के बाद बस में ही प्राथमिक उपचार के बाद सीएम रेड्डी ने फिर से लोगों का अभिवादन लिया और  यात्रा जारी रखी. वाईएसआरसीपी के नेताओं ने TDP पर इस हमले का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि तेलंगाना में फिलहाल रेड्डी पर नजर रखने के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं और ऐसे में ये हमला एक नया मोड़ दे सकता है.

सोशल मीडिया पर इस हमले को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही हैं. जहां कुछ लोग इसे विपक्ष की चाल बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे रेड्डी की सियासी चाल बता रहे हैं ताकि वो भावुकता भरे वोट हासिल कर सके. तो वहीं कुछ पुलिस पर लगातार हो रही जांच को रोकने के लिए धमकी बता रहे हैं.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे. चौथे चरण में यानी 13 मई को अराकू, श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापट्टनम, अनकापल्ली, काकिनाड़ा, अमलापुरम, राजमुंदरी, नरसापुरम, एलुरु, मछलीपट्टनम, विजयवाड़ा, गुंटूर, नरसारावपेट, बापटला, ओंगोल, नांदयाल, कर्नूलु, अनंतपुर, हिंदूपुर, कडपा, नेल्लोर, तिरुपति, राजमपेट और चित्तूर सीटों पर वोट डाले जाएंगे.