menu-icon
India Daily
share--v1

'छोटे को रोक के रखा हूं, तोप है वो..?' नवनीत राणा के चैलेंज पर ये क्या बोल गए ओवैसी?

Asaduddin Owaisi Chhota Top Hai Remark: महाराष्ट्र भाजपा की फायरब्रांड नेता नवनीत राणा के '15 सेकेंड देकर देखो' वाले बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. नवनीत राणा पर जमकर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं क्या मुर्गी का बच्चा हूं, छोटे को क्या समझकर रखा है, तोप है वो.

auth-image
India Daily Live
Asaduddin Owaisi AIMIM Chief chhota Top hai REMARK over Navneet Rana 15 second statement

Asaduddin Owaisi Chhota Top Hai Remark: छोटे करने वालों, तुमको मालूम छोटा क्या है? तोप है वो, सालार का बेटा है, बहुत मुश्किल से समझा के बैठाना पड़ता उनको, किसी के बाप का भी सुनने वाला नहीं है वो... ये बातें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कही. उनके एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने भाजपा की उम्मीदवार नवनीत राणा पर जमकर निशाना साधा.नवनीत राणा ने एक दिन पहले हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा के दौरान असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था. 

AIMIM के एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी कहते दिख रहे हैं कि 

वो एमपी साहिबा... महाराष्ट्र से आकर छोटे-छोटे... अरे छोटे को रोककर रखा हूं. छोटे को बहुत रोक के रखा हूं. अगर जिस दिन मैंने छोटे को कहा कि मिंया मैं आराम करता हूं, अब तुम संभाल लो.. फिर तुम संभालते रहना. छोटे-छोटे.. तुमको मालूम ही क्या है कि छोटा क्या है? तोप है वो. सालार का बेटा है, बहुत मुश्किल से समझाकर बैठाना पड़ता है उसको... बहुत मुश्किल से और उसको समझाने वाले का नाम असदुद्दीन ओवैसी है, किसी की बाप की नहीं सुनने वाला है छोटा. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बोल दूं, कल से शुरू कर बैटिंग? अभी वो खाली टाइमिंग कर रहे.. सिंगल-डबल ले रहे. अगर शुरू हो गए टी-20 का तो, फिर तुम्हारा भी टी-20 कैसा होगा, देखो. हां.. अरे बताइए आप.. 15 सेकेंड देकर देखो, 15 सेकेंड. मुर्गी का बच्चा हूं मैं. 15 सेकेंड दे दे. बोलो न कहां पर आना है, आता हूं मैं. तुम्हारे पप्पा से पूछो, दिल्ली वाले पप्पा से पूछो. पूछकर बताओ मुझे, तुम्हारे घर पर आऊं, तुम्हारे ऑफिस पर आऊं? कहां पर आऊं बताओ. 15 सेकेंड देकर देखो, अरे क्या है यहां पर. कोई कानून नहीं है भारत मे? कोई भी आ रहा, कुछ भी बोल के जा रहा.

एक दिन पहले भी असदुद्दीन ओवैसी ने दिया था जवाब

असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के बयान पर एक दिन पहले यानी गुरुवार को भी जवाब दिया था. असदुद्दीन ओवैसी ने 15 सेकंड के बजाय एक घंटे का समय लेने और दिखाने के लिए कहा कि नवनीत राणा क्या कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि हम भी देखना चाहेंगे की आपने थोड़ी भी इंसानियत बची है कि नहीं, हम डर नहीं रहे. पीएम आपके हैं, आरएसएस आपका है, तो आपको कौन रोक रहा है? 

नवनीत राणा ने क्या कहा था?

हैदराबाद से भाजपा की उम्मीदवार माधवी लता के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची नवनीत राणा ने भाषण में कहा था कि छोटा बोलता है 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो, हम दिखा देंगे. मैं कहती हूं 15 नहीं 15 सेकेंड पुलिस हटी तो तुम कहां से आए थे और कहां गए, पता भी नहीं चलेगा. 

अमरावती से चुनाव लड़ रही हैं नवनीत राणा

अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस को देश में से 15 मिनट के लिए हटा लिया जाए तो हम बता देंगे कि हम कौन है? नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर पलटवार करते हुए हैदराबाद की सियासत को गर्म कर दिया है. उन्होंने 2019 में महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय चुनाव लड़ा था और संसद पहुंचीं थीं. इस बार यानी 2024 में वे भाजपा की उम्मीदवार हैं.