menu-icon
India Daily
share--v1

ED के नोटिस का इतना डर? जमीन घोटाले में तलब करने पर किया सुसाइड!

Jharkhand News: ईडी का नोटिस मिलने के बाद एक जमीन कारोबारी ने आत्महत्या कर ली. कहा जा रहा है कि मृतक से कुछ दिन पहले ही ईडी ने पूछताछ की थी.

auth-image
India Daily Live
Ed Jharkhand Suicide

Jharkhand News: झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय ED के ताबड़तोड़ एक्शन को एक आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. एक जमीन कारोबारी ने रांची में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. कहा जा रहा है कि इस जमीन घोटाले में ईडी से नोटिस मिलने के बाद मृतक खासा तनाव में था. गुरुवार को उसका शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. 

यह मामला राजधानी रांची के लालपुर पुलिस स्टेशन स्थित सिल्वर डेल अपार्टमेंट का बताया जा रहा है. यहां के एक जमीन कारोबारी कृष्णकांत  ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. फंदे पर झूलता देख परिवार के सदस्य तुरंत आर्किड अस्पताल लेकर आए. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल वह मामले की तहकीकात कर रही है. 

पुलिस सभी एंगल से कर रही जांच

जमीन कारोबारी कृष्णकांत से जुड़े लोगों का कहना है कि जमीन घोटाले की वजह से ईडी ने कुछ दिन पहले उन्हें नोटिस जारी किया था. एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया था. पूछताछ के बाद से वह काफी तनाव में थे. हालांकि इस सुसाइड के पीछे क्या वजह है यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है.