share--v1

First Starbucks In Varanasi: '300 रुपए की कॉफी कोई नहीं खरीदेगा?' वाराणसी के पहले स्टारबक्स में दिखी लोगों की भारी भीड़, Video वायरल

First Starbucks In Varanasi: ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में वाराणसी में खचाखच भरे स्टारबक्स आउटलेट को दिखाया गया है, जिसमें ग्राहक अंदर जगह के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं और बाहर कतार में इंतजार कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

First Starbucks In Varanasi: जो लोग पहले ये कह रहे थे कि वाराणसी जैसे छोटे शहर में Starbucks (स्टारबक्स) की दुकान बंद हो जाएगी क्योंकि वहां कोई भी 300 रुपए की कॉफी नहीं खरीदेगा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो उनकी बोलती बंद कर देगा. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि वाराणसी में स्टारबक्स के आउटलेट पर लोगों की लाइन लगी हुई है. यही नहीं आउटलेट के अंदर बैठने तक की जगह नहीं है. लोग आउटलेट में प्रवेश करने के लिए बाहर लाइन लगाकर इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि यह वाराणसी में खोला गया स्टारबक्स का पहला आउटलेट है.

आउटलेट में दिखी भारी भीड़
ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'लोग पहले कह रहे थे कि छोटे शहरों में स्टारबक्स चल नहीं पाएगा, कोई 300 रुपए की कॉफी नहीं खरीदेगा लेकिन वाराणसी में...'

वायरल वीडियो में स्टारबक्स के आउटलेट के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. वहीं स्टोर के अंदर सभी सीटें फुल दिखाई दे रही है. पॉर्किंग एरिया मोटरसाइकिलों से फुल है.

कंपनी ने निकाला था एक के साथ एक फ्री का ऑफर
बता दें कि इस आउटलेट का उद्घाटन 22 मार्च को किया गया था. उद्घाटन के उत्सव में स्टारबक्स ने 22 से 26 मार्च के बीच एक के साथ एक फ्री का ऑफर निकाला था.

देशभर में 1000 कैफे खोलने की योजना
भारत में स्टारबक्स, स्टारबक्स और टाटा कन्ज्यूमर प्रोडक्ट्स का एक जॉइंट वेंचर है. अब स्टारबक्स टायर 2, टायर 3 शहरों में भी चाय के चाहने वालों को लिए आउटलेट खोलने की योजना बना रहा है. 2028 तक कंपनी की पूरे भारत में 10000 कैफे खोलने की योजना है.

Also Read