share--v1

Zomato के फरमान से टूट जाएगी बहन की शादी! Viral है लाचार भाई की कहानी

Zomato Suspended Delivery Partner : जोमैटो ने अपने एक डिलीवरी पार्टनर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. डिलीवरी पार्टनर के बहन की कुछ ही दिनों में शादी है.

auth-image
India Daily Live

Viral Story: सोशल मीडिया पर एक लाचार भाई की कहानी इस समय वायरल हो रही है. अपनी बहन के शादी के लिए पैसे इकठ्ठा करने के लिए भाई सड़कों पर फिर रहा. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस लाचार भाई की कहानी शेयर की है. पूरा मामला जोमैटो से जुड़ा हुआ है. 

सोशल मीडिया के मुताबिक आकाश सैनी नाम का शख्स जोमैटो में डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम कर रहा था. अब जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. इसके बाद यह शख्स जीटीबी नगर में लोगों से पैसे मांगता फिरता दिखा. जिसकी कहानी को एक एक्स यूजर ने  शेयर किया है.

यूजर ने शेयर की कहानी

एक्स यूजर Soham Bhattacharya ने आकाश सैनी की फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं- "इस लड़के की बहन की कुछ दिनों में शादी है.  उससे पहले ही जोमैटो ने इसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. यह लड़का जीटीबी नगर के पास रो रहा था, सबके पास जा रहा था और कुछ पैसे मांग रहा था. उसने मुझे बताया कि उसने उसकी शादी के लिए सब कुछ बचाकर कुछ भी नहीं खाया. "

सोशल मीडिया की जनता दे रही है साथ

सोशल मीडिया यूजर ने आगे लिखा कि जितना हो सके इसे वायरल रह दीजिए. थ्रेड में यूजर ने इस लड़के की यूपीआई डिटेल भी शेयर की है.

इस पोस्ट में सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके आकाश सैनी को आर्थिक मदद दे रहे हैं. कई यूजर्स ने यूपीआई की जरिए आकाश को पैसे भेजे हैं.

एक्स पर आकाश के बारे में लिखते हुए Soham Bhattacharya ने जोमैटो को टैग किया था. इस पर जोमैटो ने रिप्लाई देते हुए लिखा- हम अपने डिलीवरी पार्टनर को  बहुत महत्व देते हैं, और हम समझते हैं कि किसी आईडी को ब्लॉक करने जैसी कार्रवाइयों से उनके जीवन में कैसे प्रभाव पड़ सकता है.  हम इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई कर रहे हैं.

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. यूजर्स इस पोस्ट पर आकाश के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को उम्मीद है कि जोमैटो आकाश का अकाउंट फिर से बहार कर देगी. 

Also Read