share--v1

जवान बना भगवान! Video में देखिए कैसे शख्स को मौत के मुंह से निकाला

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करता है. हालांकि, बाद में प्लेटफॉर्म पर मौजूद रेलवे कर्मचारी ने शख्स को बचा लिया.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: रेलवे की ओर से आए दिन सफर करने वाले यात्रियों को यह सलाह दी जाती है कि चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने की कोशिश न करें इसके बाद भी लोग ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं. कई बार देखा गया है कि चलती ट्रेन में चढ़ने या उतरने की कोशिश करते हुए लोगों की जान खतरे में पड़ जाती है. महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर पुणे डीआरएम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा होता है और फिर संतुलन बिगड़ने के कारण नीचे गिर जाता है जिसके बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद रेलवे कर्मचारी उसे बचा लेता

यात्री को दुर्घटना से बचाया गया- पुणे DRM

पुणे डीआरएम ने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पुणे स्टेशन पर हलचल के बीच, एमएसएफ स्टाफ श्री दिगंबर देसाई की त्वरित कार्रवाई और बहादुरी ने ट्रेन नंबर पर एक यात्री को लगभग घातक दुर्घटना से बचा लिया. 11301 उद्यान एक्सप्रेस. यात्री सेवा के प्रति समर्पण का एक सच्चा प्रमाण.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एक्स पर इस वीडियो को 28 मार्च को शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 11 हजार बार देखा गया है. इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर्स रेलवे कर्मचारी की प्रशंसा कर रहे हैं. एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि बहादुर अधिकारी की त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना करें. एक अन्य यूजर ने लिखा, वास्तव में उनकी बहादुरी और त्वरित कार्रवाई को सलाम. देश को ऐसे सच्चे देश मित्र की जरूरत है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बहादुर आदमी उस मूर्ख नागरिक को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी.