menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: पुलिस के चंगुल में स्पाइडर मैन और स्पाइडर वुमेन, Viral Video में दिखाया था खतरनाक स्टंट

Viral Video: स्पाइडर मैन का ड्रेस पहनकर स्टंट वीडियो बनाना दिल्ली के एक कपल को भारी पड़ गया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
India Daily Live

Viral Video: दिल्ली के एक कपल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, ये कपल स्पाइडर मैन और स्पाइडर वुमेन बनकर बाइक पर सवाल होकर खतरनाक स्टंट करते थे. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. आदमी स्पाइडर मैन की ड्रेस और औरत स्पाइडर वुमेन की ड्रेस पहनकर स्टंट करते थे. अब दोनों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

20 साल के आदित्य और 19 साल की अंजली नाम की लड़की साउथ वेस्ट दिल्ली के नजफगढ़ में रहते थे. यहीं पर ये स्टंट करते थे. स्टंट के दौरान ये लाइव थे.

वायरल हुआ था वीडियो

एक वायरल वीडियो में इन्हें स्टंट करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में कपल पल्सर बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहा है. दोनों सुपर हीरो कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं.



दोनों बिना हेलमेट के वीडियो में देखे जा सकते हैं. वीडियो की शुरुआत में स्पाइडर वुमेन का ड्रेस पहनकर लड़की नजफगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच की लिफ्ट से बाहर निकलती है. बाहर पल्सर बाइक पर स्पाइडर मैन की ड्रेस पर बैठा हुआ है. लड़की जाकर बाइक पर बैठती है. दोनों हाथ मिलाते हैं. इसके बाद लड़का बाइक लेकर चल देता है. थोड़ी दूर चलने के बाद  बाइक के हैंडल से लड़का हाथ छोड़ देता है.

पुलिस ने लिया एक्शन

इस वायरल वीडियो के संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि दो लोग बाइक चला रहे थे और स्पाइडरमैन की ड्रेस पहने हुए थे.  मामले की जांच की गई और सवारों पर बिना हेलमेट, बिना शीशे के, बिना लाइसेंस के अपराध के लिए मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इनके स्टंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. अधिकतर वीडियो में लड़का स्पाइडर मैन की ड्रेस में नजर आता है.

Also Read