menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: एनाकोंडा के साथ पानी में तैर रहा है शख्स, इंटरनेट पर Video ने मचाई सनसनी

Viral Video: सोशल मीडिया पर एनाकोंडा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक आदमी एनाकोंडा के साथ तैरता दिख रहा है.

auth-image
India Daily Live
Man Swimming With Anaconda

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वायरल  वीडियो ने इस समय सनसनी मचा रखी है. दरअसल, वीडियो में एक शख्स भारी भरकम एनाकोंडा के साथ पानी में तैर रहा है. आमतौर पर आपने इंसानों को अकेले या फिर किसी पालतू जानवर के साथ तैरते देखा होगा. लेकिन एनाकोंडा जैसे खतरनाक सांप के साथ तैराना जान जोखिम में डालना होता है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों में डर पैदा तो कर ही रहा है लेकिन कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर एंजॉय भी कर रहे हैं.

ये रहा वायरल वीडियो

इस वीडियो को safari.travel.ideas के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ डीटेल में कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो के शुरुआत में चेतावनी भी दी गई है. सोशल मीडिया यूजर्स को ऐसा न करने की सलाह दी गई है.

कैप्शन में लिखा गया कि हम किसी को एनाकोंडा के साथ तैरने के लिए नहीं कह रहे हैं. हम तो आपको उस पानी में कूदने से भी मना कर रहे हैं, जहां इस तरह के बड़े रेपिटाइल रहते हैं. कुछ लोगों के पास अनुभव है वही लोग ऐसा काम कर सकते हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट 

इस वायरल वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि एनाकोंडा के पेट में कोई है. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप लकी थे क्योंकि एनाकोंडा आपके बगल ही था. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ब्रो तुम लकी थे क्योंकि एनाकोंडा का पेट पहले से ही भरा था.  

वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस खतरनाक वीडियो को जोरदार तरीके सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा है. बहुत से लोग इस वीडियो को न देखने की सलाह भी दे रहे हैं.