menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली के बाइकर्स गैंग की आई शामित, Reels के लिए कर रहे थे स्टंट, पुलिस ने निकाल दी 'हीरोगिरी'

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली इलाके से 28 बाइकर्स को गिरफ्तार किया है, ये लोग बिना हेलमेट के खतरनाक तरीके से बाइक चलाते नजर आए. पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वे रील शूट करने के लिए इलाके में आए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी बाइक जब्त कर ली हैं.

auth-image
India Daily Live
Delhi Crime News Police arrested 28 bikers riding bikes dangerously without helmets

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने रील्स बनाने के लिए स्टंटबाजी करने वाले 28 बाइकर्स को अरेस्ट किया है. बाइकर्स के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने सभी बाइक्स को जब्त कर लिया है और संबंधित धाराओं के तहत चालान भी काटा है. वीडियो में बाइकर्स बिना हेलमेट के खतरनाक तरीके से बाइक्स के जरिए स्टंट करते दिखे.

पकड़े जाने पर आरोपियों ने कबूल किया कि वे यहां रील्स बनाने आए थे. पुलिस के मुताबिक, मामला संसद मार्ग और कर्तव्य पथ का है. नई दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर देवेश कुमार महला ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में सुबह करीब साढ़े 3 बजे बाइकर्स का एक ग्रुप स्टंट करता दिख रहा है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास मौजूद पेट्रोलिंग टीम ने भी बाइकर्स को खतरनाक तरीके स्टंट करते देखा. 

संसद मार्ग से 24, कर्तव्यपथ से 4 बाइकर्स अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि 28 में से 24 बाइकर्स को संसद मार्ग जबकि 4 को कर्तव्यपथ से गिरफ्तार किया गया है. डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि बाइकर्स के खिलाफ स्पीड और लापरवाही बरतने का आरोप है. आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में रील्स बनाने वाले बाइकर्स से दूसरे लोगों को भी खतरा था. फिलहाल, मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है.