menu-icon
India Daily
share--v1

शिंदे को कहा 'गद्दार' तो मिल गया करारा जवाब, महाराष्ट्र में प्रियंका से भिड़े संजय निरुपम

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024:  प्रियंका चतुर्वेदी ने एक  जनसभा को संबोधित करते हुए  कहा कि  श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है "मेरा बाप गद्दार है." अब इस बयान को लेकर शिवसेना में बवाल मचा हुआ है , वहीं आज शिंदे गुट के नेता संजय निरुपम ने  उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला कहा - शिवेना की महिला संसद ने कल आरोप लगाया है की श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा जाना चाहिए मेरा बाप गद्दार है ,हम इस बात का कड़ा विरोध  करते है ,प्रियंका चतुर्वेदी को माफी मांगनी चाहिये.

संजय निरुपम ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर वह  माफी नहीं मांगती है तो शिवसेना (UBT ) के युवा नेता आदित्य ठाकरे को अपने माथे पर लिखना चाहिए की" मेरा बाप महा  गद्दार"  है ,क्योंकि गद्दारी तो उनके पिता ने की थी बीजेपी से युती तोड़कर. महा गद्दारी तो उनके पिता ने की थी बालासाहेब के विचारों को तिलांजलि देकर और जिस कॉंग्रेस के वे ताउम्र विरोधी  थे, उससे हाथ मिलाकर.  इस महा गद्दारी पर उनको  साँप क्यों सूँघ जाता है ,एकनाथ शिंदे ने तो बाला साहब की इच्छा पूरी की वो गद्दार कैसे हुए. 

आपको बता दें कि शिवसेना की तरफ से एकनाथ शिंदे ने अपने बेटे श्रीकांत शिंदे को कल्याण सीट से उम्मीदवार बनाया है. श्रीकांत शिंदे का मुकाबला शिवसेना (UBT) की उम्मीदवार वैशाली दरेकर से है.  कल्याण सीट पर मतदान  20 मई को होना है.