menu-icon
India Daily
share--v1

'इधर-उधर जो कहीं जीत गए, अगली बार नहीं जीतेंगे', PM मोदी की तारीफ में नीतीश ने पढ़े कसीदे

auth-image
Gyanendra Sharma

मोदी को  नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) की संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है. संसद के सेंट्रेल हाल में  हुई मीटिंग में NDA के 13 दलों के नेता शामिल हुए. इस दौरन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाषण दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं मोदीजी के नाम का समर्थन करता हूं. मैं तो चाहता था कि वो आज ही शपथ लें. यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से पीएम हैं, अब फिर पीएम होने जा रहे हैं. इन्होंने देश की सेवा की, जो कुछ भी बचा है, उसे अब पूरा कर देंगे. 

नीतीश कुमार ने कहा कि अभी जो लोग इधर-उधर जीत गए हैं. वो सब लोग अगली बार हारेंगे. ये सब लोग बिना मतलब की बात कर रहे हैं. ये लोग कोई काम किए हैं. आज तक उन्होंने कोई काम नहीं किया है. देश की कोई सेवा नहीं की है. इस बार मोदी को जो मौका मिला है, उससे उन लोगों के लिए आगे कोई गुंजाइश नहीं रहेगा. देश और बिहार अब और आगे बढ़ेगा. बचा हुआ काम भी पूरा होगा. 

NDA की बैठक सभी 293 सांसद, राज्यसभा सांसद और सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और डिप्टी CM मौजूद हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने स्वागत भाषण दिया. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा. अमित शाह ने इसका समर्थन किया और नितिन गडकरी ने अनुमोदन किया. जेडीएस अध्यक्ष कुमारस्वामी ने प्रस्ताव का समर्थन किया.