menu-icon
India Daily
share--v1

Sabka Hisab Hoga: कन्नौज की लड़ाई, भारत-पाक पर आई ! अखिलेश ने 17 साल बाद की वापसी

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज सीट से नामांकन भर अखिलेश यादव ने सारे अगर-मगर को खत्म कर दिया. अखिलेश के आने से कन्नौज का सियासी पारा हाई हो गया. बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने तो इसे इंडिया बनाम पाकिस्तान की जंग करार दिया. कन्नौज सीट पर समाजवादी पार्टी ने दो दिन पहले ही तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार घोषित किया था लेकिन 48 घंटे के अंदर ही अखिलेश यादव ने खुद ही ताल ठोक दी.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपना नामांकन दायर करने के बाद कहा कि स्थानीय नेताओं की इच्छा पर हम इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि जनता का मुझे आशीर्वाद देगी. उन्होंने कहा कि मैं जनता का आभार प्रकट करता हूं. यहां के अपने कार्यकर्ता साथी जिन्होंने मुझे इस बात के लिए कहा कि आपको कन्नौज में दोबारा चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि कन्नौज का चुनाव नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश के विकास को रोक दिया है. सुब्रत पाठक के भारत-पाकिस्तान मैच वाले बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि सुब्रत पाठक न बॉल फेंक पायेगें ना बैट उठा पाएंगे. हम समाजवादी है 6 के 6 बॉल पर छक्का मारेंगे.