menu-icon
India Daily
share--v1

पहले नाइट आउट, पिलाई नशीली दवा, फिर किया यौन उत्पीड़न, महिला सांसद ने सुनाई आपबीती

Women MP Viral Post: ऑस्ट्रेलिया की महिला सांसद ने बताया कि उसके शरीर में ऐसी दवाओं की पुष्टि हुई है जो उसने कभी ली ही नहीं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Brittany Lauga

Women MP Viral Post: ऑस्ट्रेलिया की महिला सांसद ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला सांसद के मुताबिक, नाइट आउट के दौरान उसे नशीली दवाएं पिलाई गईं. इसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया गया. क्वींसलैंड की लेबर पार्टी की एमपी ब्रिटनी लाउगा ने कहा कि जब वह येपून में नाइट आउट के लिए निकली थी, इसी दौरान उनके साथ यह घटना घटी है. उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत भी कर दी है.

ऑस्ट्रेलियन समाचार एजेंसी ABC ने लाउगा के हवाले से कहा कि हॉस्पीटल में टेस्ट के दौरान मेरे शरीर में ऐसी दवाओं की पुष्टि हुई है जिन्हें मैंने लिया ही नहीं था. इस घटना के बाद शहर की अन्य महिलाएं भी उनके पास पहुंची हैं जो इस तरह की घटनाओं का सामना कर चुकी हैं. उन्होंने कहा कि यह किसी के साथ भी हो सकता है. यह बिलकुल ठीक नही है.

महिला सांसद ने आगे लिखा कि मेरे समर्थन में आने वालों को वह धन्यवाद देती हैं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि यदि आपके पास कोई जानकारी है तो पुलिस की जांच में मदद करें या पुलिस को बताएं. लाउगा के साथ हुई इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

क्वींसलैंड के प्रीमियर स्टीवन माइल्स ने कहा कि सरकार उनकी हर संभव सहायता करेगी. उन्होंने कहा कि वह जिस दौर से गुजर रही हैं उस दौर से किसी को न गुजरना न पड़े. मेरा एक ही ध्यान है ब्रिटनी की भलाई पर.