menu-icon
India Daily
share--v1

Top Stocks: बुधवार को ये शेयर मचाएंगे धमाल, करा सकते हैं मोटी कमाई!

Top Stocks: मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार में उछाल देखी गई है. कई शेयरों में 20 फीसदी का उछाल भी देखा गया है. हांलाकि, बड़ी कंपनियों के शेयर में गिरावट देखने को मिली.

auth-image
India Daily Live
Share Market

Top Stocks: मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए. सेंसेक्स 482.7 अंकों की बढ़त के साथ 71555.19 तो निफ्टी फिफ्टी 127.2 अंकों की बढ़त के साथ 21743.25 मंगलवार को बंद हुई. मंगलवार को कोल इंडिया के शेयर 4.52 की बढ़त के साथ 452.35 पर बंद हुआ. वहीं, 12.42 फीसदी की गिरावट के साथ Hindalco के शेयर 510 पर बंद हुआ. बुधवार को बाजार में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है. कई ऐसे शेयर हैं जो बुधवार को बढ़ सकते हैं. 

MRO टेक रियलिटी 

एमआरओ टेक रियल्टी के शेयर बुधवार को बढ़त के साथ ओपन हो सकते हैं. मंगलवार को इसने 20 फीसदी की बढ़त के साथ 87.45 रुपये पर बंद हुआ. शेयर मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बुधवार को भी इसके शेयरों में तेजी रह सकती है. हालांकि, मंगलवार के मुकाबले उतनी बढ़त देखने को नहीं मिलेगी. 

ऑटो लाइन इंडस्ट्रीज लिमिटेड

ऑटो लाइन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर मंगलवार को 16.99 फीसदी उछाल के साथ 161.45 पर बंद हुए. यही तेजी बुधवार को भी देखी जा सकती है. बाजार खुलते ही इसके शेयर बढ़त के साथ खुल सकते हैं. 

ताज जीवीके

मंगलवार को ताज जीवीके के शेयरों में 17.28 फीसदी की उछाल देखने को मिली. मंगलवार को इसके शेयर 360 रुपये के स्तर पर बंद हुए. मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बुधवार को भी इसके शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती है. 


कैम्ब्रिज टेक्नोलॉजी एंटरप्राइजेज

कैम्ब्रिज टेक्नोलॉजी इंटरप्राइजेज के शेयरों में मंगलवार को 20 फीसदी की उछाल देखने को मिली. इसके शेयर 90 रुपये पर मंगलवार को क्लोज हुआ. एक्सपर्ट्स की मानें तो बुधवार को इसके शेयर बड़ा उलटफेर कर सकते हैं.

नोट- यहां दी गई सूचना किसी भी प्रकार से निवेश करने की सलाह नहीं है. शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले वित्तीय सलाहकार से सलाह जरूर ले लें.