menu-icon
India Daily
share--v1

कैंची नहीं... पिस्तौल से 'काटा फीता', Video सामने आने पर पुलिस ने लिया एक्शन हुई फजीहत  

Trending Video: पिस्टल का नशा होता ही बहुत ही खतरनाक होता है. इसी का एक ताजा उदाहरण देखने को मिल रहा है. जिसमें एक सिपाही कैंची की जगह पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फीता काट रहा है.

auth-image
India Daily Live
trending video UP

Trending Video: आज के समय में हर कोई रंगबाजी करना चाह रहा है. जैसे-जैसे प्रशासन शख्त होती जा रही है लेकिन फिर भी लोग रंगबाजी छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब इस जनाब को ही देख लीजिए. गए थे क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने. लेकिन फीता काटने के लिए कैंची नहीं पिस्टल से ही रिबन काट दिया. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गई.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक सफेद कुर्ता पायजामा पहने शख्स फीता काटने के लिए कैंची नहीं बल्कि अपनी पिस्टल का इस्तेमाल कर रहा है. उस दौरान मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी ताली भी बजा रहे हैं.

यूपी के अंबेडकरनगर का है मामला

बताया जा रहा है कि ये मामला यूपी के अंबेडकरनगर का है. जहां सीआरपीएफ के जवान संतोष छुट्टी पर घर आए हुए थे. इसी दौरान वो गांव में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट  के उद्घाटन में पहुंचा. जहां वो फीता कैंची से काटने की जगह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ही फीता काट दिया. 

हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में आ गई. अंबेडकरनगर की स्थानीय पुलिस ने तुंरत मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने संतोष की पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कराने के लिए कमांडेंट को भी रिपोर्ट भेजी है. संतोष दिल्ली में पोस्टेड है.

हिस्ट्रीशीटर का भाई है संतोष सिंह

इस वीडियो को शेयर करने वाले एक्स यूजर @gyanu999 के अनुसार संतोष सिंह हिस्ट्रीशीटर संसार सिंह का भाई है. संसार सिंह जिला पंचायत सदस्य रहे शैलेंद्र सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.