menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: दिल्ली पुलिस पर चढ़ा रोहित शर्मा का खुमार, Video में सामने आई मजेदार कहानी

Delhi Police Video: रांची टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की बात को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा है हेलमेट लगाए सुरक्षित रहे.

auth-image
India Daily Live
rohit sharma- delhi police

Delhi Police Video: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच का एक वीडियो इस समय खूब चर्चा में है. उस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने भी नोटिस किया और अपने एक्स हैंडल से भी पोस्ट किया. 

दिल्ली पुलिस वैसे आम तौर पर हमेशा लोगों को जागरूक करने के लिए अनोखा करने का प्रयास करता रहता है. जैसा कि इस बार देखा जा सकता है. दिल्ली पुसिल ने रांची टेस्ट मैच के दौरान का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम ग्राउंड पर फिल्डिंग करती नजर आ रही है. उसी दौरान कप्तान रोहित शर्मा कहते है, 'ये भाई, यहां ज्यादा हीरो बनने की जरूरत नहीं है. हेलमेट पहन ले' ये वाक्या तब हुआ जब सरफराज खान बिना हेल्मेट के ही फिल्डिंग करते नजर आए. 

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि दो पहिया गाड़ी पर हीरो नहीं बनने का, हमेशा हेलमेट पहनने का. 

सुरक्षा है सबसे जरूरी

इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि रोहित शर्मा भी लगता है दिल्ली पुलिस के स्टार प्रचारक हो गए हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सरफराज ज्यादा हीरो बन रहा था उसको भी रोहित ने हेलमेट पहना दिया. अब तो सुरक्षा अच्छे से हो रही है. 

रांची टेस्ट में भारत ने रिकॉर्ड को रखा कायम

रांची टेस्ट मैच को भारत ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. इसके साथ ही भारत ने 3-1 से जीत लिया है. सीरीज जीतने के साथ भारत ने घरेलू जमीन पर सीरीज जीतने का रिकॉर्ड कायम रखा है. और पिछले 12 सालों में ये 17वीं सीरीज में जीत दर्ज की है.