share--v1

आग से खेल रहा था शख्स तभी हो गया खौफनाक हादसा, देखें Video

Viral Video: कई बार मजाक-मजाक में ही दुर्घटना हो जाती है. जैसे कि इस वीडियो मे देखने को मिल रहा है. हालांकि संयोग अच्छा था कि जान बच गई.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • आग बुझाने के लिए फाड़ना पड़ा कपड़ा
  • यूजर बोले - ऐसे लोगों की होनी चाहिए कुटाई

Viral Video: आपने कई बार ये बात देखा होगा कि लोग खूब सारे स्टंट करते नजर आते हैं. कई बार इसी तरह का खेल खेलना लोगों को भारी भी पड़ जाता है. कुछ इसी तरह का वीडियो इस समय भी वायरल हो रहा है जिसमें दो दोस्त आग से खेलते नजर आ रहे हैं.

आग बुझाने के लिए फाड़ना पड़ा कपड़ा

जान पर खेलना लोगों को जितना आसान लगता है लेकिन जब जान खतरे में लगता है तब लोगों को जान की अहमियत समझ में आती है. कुछ इसी तरह का वीडियो देखने को मिल रहा है. जिसमें दो लोग बोतल में पेट्रोल या डीजल लेकर आग से खेलते नजर आ रहे हैं. एक शख्स वहीं किनारे खड़ा नजर आता है तो वहीं दूसरा तेल को घूमा-घूमा कर फेकता नजर आता है. इसी बीच दूर खड़े शख्स के कपड़े पर भी आग लग जाती है. जो आग इतनी ज्यादा होती है कि आग जला रहा शख्स बुझाने में लग जाता है और आग बुझाने के लिए उसका कपड़ा फाड़ने लगता है. तभी आग पैंट में भी पकड़ लेती है. जिसको बाद में किसी तरह बुझाया जाता है.

यूजर बोले - ऐसे लोगों की होनी चाहिए कुटाई

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया है कि लोग सही कहते हैं कि ज्यादा अति करने पर दुर्गति तुरंत होता है. वहीं इस वीडियो को देख कर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह लोग कहां पाए जाते हैं. इनको केवल स्टंट करने का भूत सवार रहता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोगों की खूब कुटाई करनी चाहिए तब जाकर दिमाग ठिकाने पर आएगा.

Also Read

First Published : 01 February 2024, 11:57 PM IST