share--v1

Watch: गजब का टैलेंटेड है इंसान, बैटमिंटन खेलने के लिए निकाला बेजोड़ जुगाड़, देखें Video

Viral Video: आपने अभी तक बहुत से देसी जुगाड़ देखे होंगे लेकिन वायरल हो रहे इस शख्स जैसा दिमागी जुगाड़ तो नहीं देखा होगा.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बैटमिंटन खेलने के लिए निकाला गजब का ट्रिक
  • यूजर बोले- खिलाड़ी बहुत टैलेंटेड है

Viral Video: ऐसा माना जाता है कि दुनिया में सबसे ज्यादा जुगाड़ अपने देश भारत में होता है. ये हम नहीं यहां के लोग कहते हैं. इसका जिता जागता प्रमाण ये वीडियो है. इस वीडियो को देखकर आप जरूर समझ जाएगे. कि भारत जुगाड़ का देश क्यों है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बैटमिंटन खेलने के लिए गजब का जुगाड़ लगाता है. जो लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है.

बैटमिंटन खेलने के लिए निकाला गजब का ट्रिक

बचपन में गली का क्रिकेट खेलने के दौरान आपने भी बहुत से जुगाड़ और ट्रिक अपनाए होंगे. कभी बिना स्टंप के भी ईटों का स्टंप बना देते थे. तो बैट न होने पर पटरा का ही बैट बना देते थे. कुछ इसी तरह का अनूंठा वीडियो सामने आया है. जिसमें एक शख्स बहुत अनोखे तरीके से बैटमिंटन खेलने का तरकीब निकाला है. जिसमें वो हाथ में बैटमिंटन की जगह पर कठौती (बर्तन) लिया है और उसी से खेलता हुआ नजर आ रहा है. वो बैटमिंटन का इतना पक्का खिलाड़ी लग रहा है जो कॉक को कहीं गिराता भी नहीं है. अपने पॉर्टनर के साथ जमाया हुआ नजर रहा है.

यूजर बोले- खिलाड़ी बहुत टैलेंटेड है

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के यूजर से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, 'सच में टैलेंट की कोई कमी नही है, कठौती से ही खेल रहा.'  इस वायरल वीडियो को देख कर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आवश्यक्ता ही अविष्कार की जननी है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि भाई ने बवाल मचा दिया है. गजब का टैलेंटेड है. 

Also Read

First Published : 01 February 2024, 11:39 PM IST