menu-icon
India Daily
share--v1

पहली मुलाकात में ही हो जाएगी इंप्रेस, उसके सामने इन बातों का रखें ध्यान

Tips To Impress Girl On Valentine Day: वेलेंटाइन डे पर किसी लड़की के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रहे हैं और हिचक रहे हैं तो इन बातों का रखें ध्यान. चुटकियों में इंप्रेस हो जाएगी अपकी पार्टनर.

auth-image
Purushottam Kumar
Date

हाइलाइट्स

  • पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए उसकी तारीफ करें
  • अपने पार्टनर के लिए रोमांटिक डिनर का प्रबंध करें

Tips To Impress Girl On Valentine Day: अगर आप भी इस वेलेंटाइन डे पर किसी लड़की के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रहे हैं लेकिन हिचक रहे हैं तो आज हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे हैं जिसे हर लड़की पहली मुलाकात में अपने साथी  से सुनना चाहती है. अगर आप भी इन बातों को ध्यान में रखेंगे तो चुटकियों में अपनी पार्टनर को इंप्रेस कर लेंगे.

उसके बारे में जानें: इससे पहले कि आप उसे प्रभावित करने की कोशिश करें, उसे जानने के लिए कुछ समय लें. उसकी रुचियों, शौक और जुनून के बारे में पूछें. उसे सुनें और जो वह कहती है उसमें वास्तविक रुचि लें. अगर आप पहली बार मिल रहे हैं, साधारण बातचीत से शुरुआत करें, धीरे-धीरे उसमें दिलचस्पी लें।

उसकी तारीफ करें: अपनी पार्टनर की तारीफ करें लेकिन ईमानदार रहें! उसकी आंखों, उसकी मुस्कान, या उसकी बुद्धि जैसी विशिष्ट चीजों की तारीफ करें. दिखावा या अति न करें.

रोमांटिक रहें: वैलेंटाइन डे प्यार के बारे में है, इसलिए थोड़ा रोमांटिक होने में डर नहीं लगता. फूलों का एक गुलदस्ता, उसके पसंदीदा चॉकलेट का एक बॉक्स, या हाथ से लिखा हुआ नोट एक लंबा रास्ता तय कर सकता है.

मजेदार अनुभव की योजना बनाएं: उसे रात के खाने के लिए बाहर न ले जाएं या फिल्म न देखें. उसके साथ कुछ ऐसा करें जो वह कभी न भूलें. उदाहरण के लिए, आप उसे पिकनिक पर ले जा सकते हैं या उसके लिए घर पर रोमांटिक डिनर बना सकते हैं.

उसके लिए कुछ खास करें: अपनी पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए उसके नाम का गीत लिखें या गाएं. उसकी किसी ख्वाहिश को पूरा करने की कोशिश करें.