menu-icon
India Daily
share--v1

रिक्शा वाला बोल रहा था धुंआधार इंग्लिश, विदेशी मेहमानों को दिया इस तरह ज्ञान, देखें Video

Viral Video: वैसे तो आम तौर पर इंग्लिश बोलने वाले लोगों को हर कोई सम्मान के नजरिए से देखते हैं कुछ इसी तरह का काम इस बार एक रिक्शा वाला कर रहा है. जिसको देखने के बाद हर कोई उसके फैन हो जा रहा हैं.

auth-image
Suraj Tiwari
trending video

Viral Video: वैसे तो इंग्लिश महज एक भाषा है. लेकिन अपने देश भारत में इंग्लिश बोलने वाले लोगों को लोग एक अलग और अच्छे नजरिए से देखा जाता हैं. बड़े शहरों में तो ठीक है लेकिन छोटे कस्बों या फिर अगर गांव में कोई अंग्रेजी बोलने लग जाता है तो उसकी इज्जत और बढ़ जाती है. इसी बीच एक इंग्लिश बोल रहे रिक्शा वाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रिक्शे वाले की बात को विदेशी मेहमान ध्यान से सुन रहे

आज के समय में लोगों को जब भी कुछ यूनिक लगता है. वो चीज वायरल होते देर नहीं लगती. हालांकि इसी में कई बार कुछ रद्दी वीडियो भी सामने आ जाती है. लेकिन इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है. वो राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है. दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक रिक्शा वाले का अपनी सवारी को लेकर की गई बातचीत तेजी से वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रिक्शा वाला अपनी सवारी को इंग्लिश में दिल्ली और जामा मस्जिद की कहानी और इतिहास बता रहा है. रिक्शे वाला का ज्ञान भारत की कोई सवारी नहीं बल्कि विदेशी मेहमान बड़ी शालिनता से सुन रहे हैं.

यूजर बोले-बेरोजगारी के दौर में ये भी सही है

ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है. जिसको @your_daily_guide99 नाम के यूजर शेयर किया है. यूजर इसके कैप्शन में लिखा है कि समझाने का तारिका थोड़ा कैजुअल है. वहीं इस वीडियो को अभी तक 20 मिलियन यूजर देख चुके हैं जबकि 50 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को देखकर बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये शख्स रिक्शा वाला पढ़ा लिखा लगता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये सब बेरोजगारी का दौर है तभी तो इंग्लिश बोलने वाला शख्स भी रिक्शा चला रहा है.