share--v1

Viral News: मंगाया चिकन निकला कॉकरोच, शिकायत पर Zomato ने खड़े किए हाथ!

Viral News: सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अपने ऑनलाइन ऑर्डर का एक्सपीरियंस शेयर किया है. यूजर ने ऑर्डर करके चिकन मंगाया था लेकिन उसके साथ उसे कॉकरोज भी मिला.

auth-image
India Daily Live

Viral News: खोदा पहाड़ निकली चुहिया. ये कहावत तो आप सभी ने सुनी होगी. ये कहावत आज के ऑनलाइन ऑर्डर पर खूब बैठती है. आप ऑर्डर कुछ करें तो आता कुछ और है. अगर सही चीज आ भी जाए तो उसके साथ कुछ एक्स्ट्रा चीजें भी आ जाती हैं. अब ये एक्स्ट्रा चीजें पूरे खाने का स्वाद ही नहीं बिगड़ता बल्कि आपको हॉस्पिटल भी पहुंचा सकती हैं. कुछ ऐसा ही जोमैटो के एक ऑर्डर में हुआ. महिला ने 320 रुपये खर्च करके जोमैटो से खाने के लिए जापानी मिस रेमन चिकन  मंगाया था. चिकन तो आया लेकिन चिकन के साथ कॉकरोच भी आ गया. अब जब इसकी शिकायत महिला ने जोमैटो से की तो उन्होंने बस एक सॉरी का मैसेज लिखकर हाथ खड़े कर लिए.

महिला ने अच्छे से फोटो लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बकायदा बिल के साथ जोमैटो को टैग करते हुए 4 लाइनों में अपना मैसेज लिखकर बताया कि आखिर उनके साथ क्या हुआ. 


ये घटना सोनिया आचार्य के साथ घटी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा-  अभी अभी जोमैटो से ऑर्डर करने का बहुत ही भयानक एक्सपीरियंस रहा. Auntie Fug से जापानी मिसो रेमन चिकन मंगाया था लेकिन खाने में कॉकरोच मिला है. यह पूरी तरह से अनअक्सेप्टेबल और निराशाजनक है. जोमैटो की क्वालिटी कंट्रोल बहुत ही घटिया है.


Zomato ने क्या कहा?


इसके बाद जोमैटो ने सोनिया आचार्य की ट्विटर पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- , "हमें इस घटना के बारे सुनकर बहुत दुख हुआ. हम आपके इस एक्सपीरियंस को बदलने में मदद करना चाहते हैं. हमें इसकी जांच करने के लिए थोड़ा समय दीजिए. हम जल्दी ही आपसे कनेक्ट होते हैं."

जो मंगया वो कॉककोच से भी घटिया


सोशल मीडिया यूजर्स सोनिया आचार्य की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा इसमें तो हड्डी भी नहीं होती. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आपने जो ऑर्डर किया है वो कॉकरोच से भी घटिया है.   

 

Also Read

First Published : 15 February 2024, 01:10 PM IST