share--v1

Watch: डांस का चल रहा था कंपटीशन, अचानक हुआ बवाल और शुरू हो गया थप्पड़ का खेल, देखें Video

Viral Video: डांस कर रहे लोगों के बीच अक्सर मारपीट की घटना देखने को मिलती है. कभी नोक झोंक तो कभी जमकर मारपीट भी हो जाती है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

Fight Viral Video: वैसे तो अक्सर ही डांस के कंपटीशन होते रहते हैं. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. लेकिन कई दफा ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिसमें लोग डांस के दौरान डांस को छोट कुछ और ही करते नजर आते हैं. जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. कि डांस के दौरान अचानक लोग आपस में जमकर मारपीट शुरू कर देते हैं.

नोक-झोंक के बीच हुई जमकर मारपीट

डांस के दौरान ऐसा अक्सर देखा जाता है कि लोग आपस में उलझ ही जाते हैं. लेकिन कई बार ये लड़ाई इस स्तर पर पहुंच जाती है जिसको देखने वाले लोग भी आश्चर्य ही करते हैं. इसी से मिलता जुलता एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें लोगों की भीड़ लगी हुई है. कुछ लोग इसी डांस भी कर रहे हैं. तभी अचानक दों लोगों के बीच नोक झोंक शुरू होती है. पहले तो केवल बात चीत के जरिए होती है लेकिन कुछ ही देर में दोनों के बीच हाथापाई भी शुरू हो जाती है. दोनों एक दूसरे को जोरदार थप्पड़ जड़ते नजर आते हैं. जब मामला आगे बढ़ जाता है तब जाकर वहां मौजूद लोग इस झगड़े को बीच बचाव की कोशिश करते है.

यूजर बोले- ये डांस कम मारपीट ज्यादा करते हैं

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसको अभी तक 3 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह के लोग लड़ने-झगड़ने के लिए ही बने हुए है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि डांस तो केवल लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए कर रहे थे. असली काम तो लड़ाई ही है.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 09:29 PM IST