menu-icon
India Daily
share--v1

Watch Video: 'क्रिकेट खेलने पहुंचा सांड', खिलाड़ियों की हलक में अटक गई जान

Bull Suddenly Reach Cricket Field Video: क्रिकेट के मैदान में घुसे सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Viral Video, Cricket Viral Video, Cricket Video, Bull Video, Trending Video

Bull Suddenly Reach Cricket Field Video: क्या हो अगर अचानक से कोई सांड क्रिकेट के मैदान में घुस आए. चौंकिए नहीं, ऐसा वाकई में हुआ है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट के मैदान में सांड के घुसने पर खिलाड़ियों में भगदड़ मच गई. लोग अपनी जान बनाचे के लिए इधर-उधर भागने लगे. उधर, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट किए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे हैं. इसी दौरान दो सांड वहां आते हैं. इनमें से एक सांड क्रिकेट पिच की ओर आता है. तभी एक खिलाड़ी बल्ला लेकर उसे रोकने  की कोशिश करता है, लेकिन सांड बौखला जाता है और उसे दौड़ा लेता है. इस नजारे को देख बाकी खिलाड़ी भी अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगा देते हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए कमेंट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर समीर अल्लाना नाम के एक यूजर ने इसे 19 फरवरी को पोस्ट किया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि जब बुल्स क्रिकेट खेलने पहुंचे. इस वीडियो के शेयर होते ही कमेंट करने वालों की लाइन लग गई. एक यूजर ने लिखा कि ज्यादा सुरक्षा के साथ मैदान में लगाया गया एक्स्ट्रा फील्डर. 

क्रिकेट