menu-icon
India Daily
share--v1

किसी ने 38 तो किसी ने 45 साल छोटी एक्ट्रेस संग बड़े पर्दे पर दिए बोल्ड सीन, देखें तस्वीर

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, आज हम आपको कुछ सितारों के नाम बताते हैं जिन्होंने अपने से कम उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया था.

India Daily Live
Courtesy: Social Media

शक्ति कपूर- पूनम पांडे

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, शक्ति कपूर इन्हीं में से एक हैं जो कि अपनी कॉमेडी सीन के लिए जाने जाते हैं. शक्ति कपूर ने द जर्नी ऑफ कर्मा नाम की फिल्म में पूनम पांडे संग बोल्ड सीन दिए थे. आपको बता दें कि शक्ति इस दौरान 65 और पूनम 27 साल की थीं.

Courtesy: Social Media

विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह

द डर्टी पिक्चर तो आपने देखी होगी. इस फिल्म ने विद्या बालन को रातों रात स्टार बना दिया था. इस फिल्म में विद्या और नसीरुद्दीन शाह के बोल्ड सीन ने काफी तहलका मचाया था. दोनों के इस सीन को काफी पसंद किया गया था. इस दौरान विद्या 29 साल की और नसीरुद्दीन 67 साल के थे.

Courtesy: Social Media

ओम पुरी और मल्लिका शेरावत

ओम पुरी और मल्लिका शेरावत की जोड़ी बड़े पर्दे पर देख हर कोई हैरान था. दोनों ने डर्टी पॉलिटिक्स में एक से बढ़कर एक सीन दिए. इस दौरान जहां मल्लिका की उम्र 38 वहीं ओम पुरी 68 साल के थे.

Courtesy: Social Media

अमिताभ बच्चन और जिया खान

अमिताभ बच्चन और जिया खान दोनों निशब्द में साथ दिखाई दिए थे. उस दौरान अमिताभ की उम्र 64 साल और जिया की 19 साल थी जब दोनों ने इस फिल्म में रोमांस किया था. फिल्म को देखकर लोगों ने बिग बी को ट्रोल किया था कि एक्टर अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रोमांस कर रहे हैं.

Courtesy: Social Media

राजेश खन्ना और लैला खान

अपने जमाने के बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना ने 66 की उम्र में रोमांस किया था. इस दौरान इनके साथ लैला खान दिखाई दी थी जिनकी उम्र महज 28 साल थी. फिल्म वफा में दोनों ने रोमांस किया था जो कि साल 2008 में आई थी.